trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01846482
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्राओं ने CM को खून से लिखा पत्र, कहा- बाबाजी न्याय कीजिए

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद गांव शाहपुर बम्हैटा की छात्राओं ने प्रिंसिपल और पुलिस के खिलाफ अपने खून से मुख्यमंत्री को पत्र से लिखकर न्याय की मांग की है.

Advertisement
Ghaziabad Crime: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्राओं ने CM को खून से लिखा पत्र, कहा- बाबाजी न्याय कीजिए
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 29, 2023, 02:22 PM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के एक स्कूल की छात्राओं ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से लेटर लिखा है. 4 पेज के इस लेटर में छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि प्रिंसिपल हर दिन किसी न किसी लड़की से ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी करता है. जब लड़कियां विरोध करती हैं, तो बर्बाद करने की धमकी देता है. पुलिस ‌भी हमें डराती-धमकाती है. बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं. हमें न्याय दीजिए.

तो वहीं, सीएम योगी को लेटर लिखते ही गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई है. वेब सिटी थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है.

अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचीं छात्राएं

पूरा मामला वेब सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है. 21 अगस्त को यहां की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. इधर, प्रिंसिपल ने भी कुछ छात्राओं के पैरेंट्स पर क्रॉस FIR दर्ज करवा दी है. आरोप लगाया था कि उन्होंने स्कूल में घुसकर उनका सिर फोड़ दिया. तभी से छात्राएं और उनके पैरेंट्स प्रिंसिपल को गिरफ्तार की मांग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: 50 से ज्यादा छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने फोड़ा प्रिंसिपल का सिर

छात्राओं CM को लेकर खून भरा लेटर

छात्राओं ने लेटर में लिखा कि बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं. हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई हो हमें बर्बाद कर देंगे. उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं. हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद प्रमोद यादव के साथ स्कूल गए. जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की.

छात्राओं ने पत्र में आगे लिखा कि इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए. उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं. इस पर झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी. हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए तो ACP सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बैठाए रखा. अभी तक  प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस रोज हमारे घर आकर माता-पिता को डराती और धमकाती है.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने पर प्रिंसिपल गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित

उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है. आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें. बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं. हमें न्याय दीजिए.

ACP बोलीं- आज कोर्ट में पेश होगा प्रिंसिपल

उधर, इस मामले में ACP सलोनी अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि छात्राओं की तहरीर पर तुरंत प्रिंसिपल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया था. उन पर छात्राओं से छेड़खानी और बेड टच करने का आरोप है. प्रिंसिपल के सिर में गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई. मंगलवार सुबह इस केस में प्रिंसिपल की गिरफ्तारी कर ली गई है. आरोपी को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Read More
{}{}