trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01922165
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: गोलियों की आवाज से गुंजा गाजियाबाद, PM मोदी के आने से पहले सड़क पर खेला गया खूनी खेल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद अचानक से ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से गूंज उठा. ट्रॉनिका सिटी में तीन अज्ञात लोगों ने जितेंद्र नाम के शख्स पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

Advertisement
Ghaziabad Crime: गोलियों की आवाज से गुंजा गाजियाबाद, PM मोदी के आने से पहले सड़क पर खेला गया खूनी खेल
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 19, 2023, 02:11 PM IST

Ghaziabad Crime: 20 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के दौरे पर हैं. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे. मगर उनके आने से पहले यानी की 24 घंटे पहले उनके कार्यक्रम स्थल से कुछ किलोमीटर दूर पर एक युवक की ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी के अगरौला का रहने वाला जितेंद्र पुत्र वीरेश पाल, जिसकी उम्र 30 साल थी. वह अपनी बाइक से आ रहा था. इस दौरान थाना लोनी के अशोक विहार इलाके में पीछे बाइक पर आए तीन लोगों ने जितेंद्र पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया. अज्ञात हमलावर गोली चलाकर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- शक हुआ हावी तो अधेड़ बन बैठा हैवान, पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान

बता दें कि जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला की मृतक जितेंद्र की कमर में अवैध पिस्तौल लगी थी. एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय के मुताबिक घटना करीब 12:20 मिनट  पर हुई है. पुलिस जितेंद्र का आपराधिक इतिहास तलाश रही है, जितेंद्र की कमर में लगे अवैध पिस्तौल से पुलिस ये मान के चल रही है कि इसका कोई आपराधिक इतिहास जरूर रहा होगा.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, जिस रास्ते से जितेंद्र आ रहा था उसे रास्ते पर पुलिस सीसीटीवी तलाश रही है. देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री के आने से 24 घंटे पहले उनके कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर हुई इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Read More
{}{}