trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01710673
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 61 युवतियों समेत 100 को लिया हिरासत में

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में पैसिफिक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने रेड मारकर 61 लड़कियां और 39 युवकों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
Ghaziabad Crime News: पैसिफिक मॉल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 61 युवतियों समेत 100 को लिया हिरासत में
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 25, 2023, 01:32 PM IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसिफिक मॉल में स्पा की आड़ में बड़े स्तर पर सैक्स रैकेट चलाया रहा था, इसकी शिकायतें पुलिस तक पहुंची थीं और पुख्ता सूचना मिलने पर बुधवार को डीसीपी ट्रांस हिंडन और एसीपी इंदिरापुरम के साथ पुलिस बल ने एक साथ छापेमारी की. यहां छापेमारी में बड़ी तादाद में युवक और युवतियों को मौके से पकड़ा गया, जिन्हें थाने तक ले जाने के लिए पुलिस को कमिश्नरेट से बस बुलानी पड़ी. छापेमारी में 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया. स्पा से कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें: Palwal Crime News: पुलिस ने सैक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, संबंध बना लोगों को ब्लैकमेल कर ऐंठती थीं पैसे

 

दरअसल गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में स्थित पैसिफिक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की सूचना पुलिस तक पहुंची थी. बुधवार को ट्रांस हिंडन डीसीपी विवेक चंद्र यादव की स्पेशल टीम ने एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा और एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह की अगुवाई में पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर में अचानक छापेमारी की. इस दौरान वहां पर मौके से 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया गया.

मामले में डीसीपी का कहना था कि पैसेफिक मॉल में संचालित 8 स्पा सेंटरों में लड़कियों से देह व्यापार कराने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं. मुखबिर भेजकर वैरीफाई कराया गया. इसके बाद बुधवार शाम छापामार कार्रवाई की गई. पुलिस टीम ने मौके पर 100 लोगों को पकड़ा, जिन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया. ये सभी गाजियाबाद, नोएडा सहित दिल्ली-एनसीआर के शहरों के रहने वाले हैं. कस्टमर यहां स्पा कराने आते थे और उन्हें देह व्यापार का ऑफर दिया जाता था. सूचना ये भी है कि 69 लड़कियों में कुछ विदेशी युवतियां भी हैं. फिलहाल पुलिस मामले की पूछताछ में जुटी है कि आखिर यह गंदा धंधा कब से चल रहा था और इसका मास्टरमाइंड कौन है.

अब पुलिस हिरासत में लिए गए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही थी. वैसे तो पैसिफिक मॉल में बहुत से परिवार अपने बच्चों, बीवी और अन्य लोगों को लेकर आते हैं, और इसी मॉल के स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चौंकाने वाला है. ट्रांस हिंडन क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर स्पा का संचालन हो रहा है. शॉपिंग मॉल में भी स्पा चलाए जा रहे हैं. पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही अन्य स्पा सेंटरों का भी जांच का अभियान चलाया जाएगा.

Input: Piyush Gaur

Read More
{}{}