trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01552067
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मदरसे में बच्चे के साथ कुकर्म, पीड़िता को आरोपी ने रातभर रखा अपने पास, जान से मारने की दी धमकी

गाजियाबादः  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक धार्मिक स्थल पर एक 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना सामने आई है. धार्मिक स्थल में बच्चे को पढ़ाने वाले धर्मगुरु द्वारा बच्चे के साथ कुकर्म, जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है.

Advertisement
मदरसे में बच्चे के साथ कुकर्म, पीड़िता को आरोपी ने रातभर रखा अपने पास, जान से मारने की दी धमकी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jan 31, 2023, 08:04 PM IST

गाजियाबादः  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक धार्मिक स्थल पर एक 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना सामने आई है. धार्मिक स्थल में बच्चे को पढ़ाने वाले धर्मगुरु द्वारा बच्चे के साथ कुकर्म, जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है. बच्चे के परिवार द्वारा थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाई गई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित 12 बर्षीय बच्चे का परिवार मूल रूप से यूपी के बागपत का रहने वाला है और यहां लोनी इलाके में रहकर मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता है. बच्चा यहां एक धार्मिक स्थल में बीते कुछ महीने से पढ़ने के लिए जा रहा था. परिवार का आरोप है कि बच्चे को पढ़ाने वाले हाफिज ने बच्चे के साथ कुकर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ेंः देश की बेटी ने बढ़ाया देश का मान, कई मुश्किलों को पार कर किलिमंजारो पर फहराया तिरंगा, बोलीं- पैसे उधार लेकर...

बच्ची का डराने के साथ दी जान से मारने की धमकी

उन्होंने आगे बताया कि बच्चे को घटना के बारे में किसी को भी ना बताने के लिए डराया धमकाया गया और जान से मारने की धमकी दी गई. घटना बीते रविवार रात गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र की है. बच्चे को रात भर आरोपी ने अपने पास रखा, सुबह बच्चा किसी तरह वहां से निकलकर परिवार के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी जिसके बाद बच्चे के परिजनों द्वारा घटना की शिकायत लोनी थाना पुलिस से की गई.

पूरे मामले में एसीपी लोनी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि बच्चे के परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है. बच्चे की परिवार की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है साथ ही बच्चे को मेडिकल के लिए भी अस्पताल भेजा गया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा टीमें बनाई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

Read More
{}{}