trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01767236
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में हथियार दिखाकर दिनदहाड़े लूट, पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime:  गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में बीती 30 तारीख को दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी रिजवान की दुकान में हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. जानकारी अनुसार बदमाशों ने दुकान से करीब 5 लाख के गहने और 25 से 30 हजार नगद लूटे हैं.

Advertisement
Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में हथियार दिखाकर दिनदहाड़े लूट, पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 05, 2023, 06:55 PM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में दिनदहाडे़ लूट की खबर सामने आई है. लुटेरों ने साढ़े पांच लाख से ज्यादा की रकम के लूट को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन में बीती 30 तारीख को दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी रिजवान की दुकान में हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है. जानकारी अनुसार बदमाशों ने दुकान से करीब 5 लाख के गहने और 25 से 30 हजार नगद लूटे थे. बदमाशों के इस करतूत की रिकॉर्डिंग दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में हो गई है, जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है. 

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: यमुनानगर पुलिस ने 2 करोड़ से ज्यादा के गबन मामले में X.En और LineMan को किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस पूरे मामले में डीसीपी टीएचए विवेक कुमार यादव ने बताया कि बीती 30 तारीख को शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के डीएलएफ क्षेत्र में स्थित सर्राफा व्यापारी रिजवान अहमद की दुकान के अंदर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घुसकर पिस्टल के बल पर ज्वेलरी और रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. दरअसल ₹500000 के जेवरात और तकरीबन 25 से ₹30 हजार की लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए. पुलिस ने इस पूरी घटना में शामिल अभियुक्त गौरव, कुनाल और कपिल को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. तीनों के पैर में गोली लगी है, जबकि लूटी हुई ज्वेलरी को खरीदने वाले अभियुक्त टिंकू को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस द्वारा अभियुक्तों के पास से लूटा गया सर्राफा व्यापारी का सोने चांदी का आभूषण भी बरामद किया है. घटना के सफल आवरण के लिए शालीमार गार्डन थाने टीम को डीसीपी द्वारा इनाम दिया गया.

Read More
{}{}