trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01748782
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ghaziabad Crime: चोरी के शक में युवती की पीट पीटकर की हत्या, 8 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में चोरी के शक में युवती की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी युवती को डंडे और लोहे की रॉड से तब तक पीटते रहे, जब तक युवती की मौत नहीं हो गई. जानें क्या है पूरा मामला...

Advertisement
Ghaziabad Crime: चोरी के शक में युवती की पीट पीटकर की हत्या, 8 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 22, 2023, 11:42 AM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में ज्वेलरी चोरी के शक में युवती की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है. देर रात तक उनसे पूछताछ चलती रही. ये आरोपी युवती को डंडे और लोहे की रॉड से तब तक पीटते रहे, जब तक युवती की मौत नहीं हो गई. पिटाई से जब वो युवती चीखने चिल्लाने लगी, तो आरोपियों ने तेज आवाज में गाने बजा दिए, ताकि पड़ोसियों को शक न हो.

ऐसे मिटाएं सबूत

हत्या के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए मृतका के कपड़े बदले, खून साफ किया और चोरी हुए जेवरात ढूंढने के लिए करीब पौने 200 किलोमीटर दूर उसके घर सहारनपुर पहुंच गए, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला. फिलहाल मुख्य आरोपियों सहित आठ लोग पुलिस कस्टडी में हैं. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. बता दें कि गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में सिद्धार्थ विहार है.

यहां के बागूवाला इलाके में रहने वाला रमेश अंबाला (पंजाब) में कपड़ों की फेरी लगाता है. करीब 15 साल पहले उसकी शादी मुस्लिम युवती हिना, निवासी सहारनपुर से हुई थी. रमेश के बेटे का 19 जून को जन्मदिन था. इस पार्टी में हिना के परिवार से भी लोग शामिल हुए थे. पार्टी में हिना का भाई शाहरूख, भाभी सानिया और सानिया की बहन समीना (23 वर्ष) भी सहारनपुर की इंद्रापुर कॉलोनी से आए थे.

ये भी पढ़ेंः Traffic से जाम हुई निजी जिंदगी! Delhi- NCR की सड़कों पर थमा लोगों का वक्त

पार्टी धूमधाम से हुई और सब अपने-अपने घरों लौट गए. 20 जून की सुबह रमेश को पता चला कि घर से करीब 5 लाख रुपये की ज्वेलरी गायब है. उन्होंने चोरी का शक समीना पर जताया. 20 जून की सुबह हिना ने समीना को फोन करके धोखे से गाजियाबाद बुला लिया और खोए हुए जेवरातों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी. चोरी न कबूलने पर उसकी इतनी पिटाई की गई की उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतका समीना की बहन सानिया ने इस मामले में रमेश उसकी पत्नी हिना, पुत्र सनी, दोस्त हिमांशु सहित अन्य रिश्तेदार नौशाद,  माजिद, ईशान, रुखसार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. इनसे पूछताछ चल रही है. शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि मारपीट के दौरान सिर में डंडा लगने से समीना बेहोश होकर गिर पड़ी और मौत हो गई.

(इनपुटः IANS)

Read More
{}{}