trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01218642
Home >>Delhi-NCR-Haryana

गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने डंडा मारकर कलेक्शन एजेंट से लूटे 10 लाख

यूपी में अपराध के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ के सख्त रुख का गाजियाबाद में कोई खास असर होता दिखाई नहीं दे रहा. बदमाश आए दिन कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे.

Advertisement
गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने डंडा मारकर कलेक्शन एजेंट से लूटे 10 लाख
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 13, 2022, 06:47 PM IST

गाजियाबाद: यूपी में अपराध के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ के सख्त रुख का गाजियाबाद में कोई खास असर होता दिखाई नहीं दे रहा. बदमाश आए दिन कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे. इसकी बानगी आज थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के नीति खंड इलाके में  देखने को मिली, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट को डंडा मारकर 10 लाख से ज्यादा रुपये लूट लिए. 

ये भी पढ़ें: बाजारों के विकास के जरिए युवाओं को रोजगार देने की तैयारी, ये है दिल्ली सरकार का प्लान

एक निजी कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करने वाला व्यक्ति रोजाना की तरह अपनी कंपनी से कलेक्शन के लिए बाइक से निकला. दोपहर करीब दो बजे कई दुकानों से कलेक्शन करने के बाद जब एजेंट नीतिखंड इलाके के हैबीटेट सेंटर के पास पहुंचा, तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट पर डंडे से वार कर दिया, जिससे कलेक्शन एजेंट बाइक समेत गिर गया. बदमाशों ने उससे पैसों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. बैग में 10 लाख से अधिक रुपये थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने चार टीम गठित कर दी हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}