trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01822693
Home >>Delhi-NCR-Haryana

गदर-2 ने तोड़ा इन हिट फिल्मों का रिकॉर्ड, 2 दिन में कलेक्शन पहुंचा 80 करोड़ के पार

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: रिलीज के दूसरे दिन गदर-2 को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला, इसके साथ ही कमाई में भी उछाल देखने को मिला. दूसरे दिन गदर-2 ने लगभग 45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

Advertisement
गदर-2 ने तोड़ा इन हिट फिल्मों का रिकॉर्ड, 2 दिन में कलेक्शन पहुंचा 80 करोड़ के पार
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Aug 13, 2023, 12:01 PM IST

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: गदर फिल्म के 22 साल बाद सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) स्टारर फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन सकती है. गदर-2 को देखने के लिए लाखों लोगों ने एडवांस में टिकट बुक करा ली थीं. वहीं अब फिल्म के रिलीज होने के बाद अब तक शुक्रवार और शनिवार के कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

शुक्रवार की कमाई
शुक्रवार को गदर-2 ने रिलीज के साथ ही कमाई का भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसके साथ ही फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई. 

दूसरे दिन की कमाई
रिलीज के दूसरे दिन गदर-2 को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला, इसके साथ ही कमाई में भी उछाल देखने को मिला. दूसरे दिन गदर-2 ने लगभग 45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर फिल्म ने अब तक 85 करोड़ रुपये की कमाई की है. संडे को फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Work From Home के दौरान कामचोरी करने वाली 18 साल पुरानी Employee को कंपनी ने निकाला

गदर-2 ने दी कई बड़ी फिल्मों को मात
रिलीज के दो दिनों में ही गदर-2 की कमाई 80 करोड़ के पार पहुंच गई है. ये फिल्म सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है तो वहीं इस फिल्म ने कमाई के मामले में  कई बड़ी फिल्मों को मात दे दी है. कोरोना लॉकडाउन के बाद RRR, तू झूठी मैं मक्कार सहित कई बड़ी फिल्मों ने वीकेंड में 70-80 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन गदर-2 ने रिलीज के पहले 2 दिनों में ही 80 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया है. वहीं आज संडे और फिर 15 अगस्त की छुट्टी की वजह से इस फिल्म की कमाई में और ज्यादा इजाफा हो सकता है. दरअसल, गदर के बाद फिल्मी पर्दे पर लंबे समय से लोग तारा सिंह की वापसी का इंतजार कर रहे थे. अब गदर-2 के रिलीज के बाद लोगों का इंतजार तो खत्म हुआ ही है, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म दमदार कमाई कर रही है. 

गदर-2 में इन कलाकारों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन 
गदर-2 में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं तो वहीं चरणजीत के किरदार में इस बार भी उत्कर्ष शर्मा नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सिमरत कौर, मनीष वाधवा सहित सभी कलाकार अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. 

 

 

Read More
{}{}