trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02388738
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad News: सुभाष बराला का दावा, हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार

Subhash Barala: टोहाना विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि किसे कहां से चुनाव लड़वाना है. यह निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेता है. वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी जो जिम्मेदारी देगी वह उसे वे पूरा करेंगे

Advertisement
Fatehabad News: सुभाष बराला का दावा, हरियाणा में तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार
Stop
Akanchha Singh|Updated: Aug 17, 2024, 06:36 PM IST

Fatehabad News: फतेहाबाद पहुंचे राज्यसभा सांसद सुभाष बराला. वहां उन्होंने एक कार्यक्रम में की शिरक्त की. साथ ही कहा कि चुनावों को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है. भाजपा एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव में पहले से ही जुट जाती है. बराला ने यह दावा किया कि केंद्र के बाद अब राज्य में भी तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी का होमवर्क जारी है. शीघ्र ही मैदान में नजर आएंगे उम्मीदवार. 

हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है बीजेपी 

राज्यसभा सांसद सुभाष बराला शनिवार को फतेहाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरक्त की. इस दौरान सुभाष बराला ने मीडिया के सामने कहा कि भाजपा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है. भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो एक चुनाव के समाप्त होते ही दूसरे चुनावों की तैयारियों में लग जाती है. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता ऊपर से लेकर नीचे तक चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं उन्होंने दावा किया कि जिस प्रकार केंद्र में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनी है. वैसे ही हरियाणा में भी होगा. हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है. 

मेडिकल स्टूडेंट के मामले पर कही ये बात

टोहाना विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर बराला ने कहा कि किसे कहां से चुनाव लड़वाना है, किसे मैदान में उतारना है, यह निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेता है. वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, उसे वे पूरा करेंगे. वहीं कोलकाता में मेडिकल स्टूडेंट के साथ हुए गंभीर मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार है. वहां जिस प्रकार से गरीब और महिलाओं के साथ उत्पीड़न हुआ है वह निंदनीय है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा में चुनावी माहौल टाइट, लगा आचार संहिता, अब ये सब काम नहीं कर पाएंगे नेताजी!

प्रदेश सरकार ने विनेश को दिया सम्मा

सुभाष बराला ने पश्चिम बंगाल से कहा कि पीड़ित परिवार को तुरंत न्याय दे. अपराधी जेल पहुंचे और न्याय की मांग को लेकर आंदोलनकारियों की मांगे हैं वहां की सरकार को उसे पूरा करना चाहिए. वहीं विनेश फोगाट को लेकर सुभाष बराला ने कहा कि पूरा भारत देश विनेश को जीतता हुआ देखना चाहता था. देश चाहता था कि विशाल देश के लिए सोना लेकर आए. मगर दुर्भाग्य से किन्हीं कारणों से यह सपना पूरा नहीं हो पाया. मगर सिल्वर मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को जो सम्मान प्रदेश सरकार देती है उसे सरकार ने विनेश को देने का काम किया है.

Input- Ajay Mehta

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}