Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad News: फतेहाबाद में डेढ़ साल की मासूम को उठा ले गए पालतू कुत्ते, बुरी तरह नोचा

Fatehabad News: फतेहाबाद के गांव मुसेअहली में घर के बाहर खेल रही मासूम को पड़ोसी के कुत्ते उठाकर ले गए, कुत्तों के हमले में बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई.

Advertisement
Fatehabad News: फतेहाबाद में डेढ़ साल की मासूम को उठा ले गए पालतू कुत्ते, बुरी तरह नोचा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 25, 2023, 05:42 PM IST

Fatehabad News: हरियाणा के फतेहाबाद के गांव मुसेअहली में घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची पर कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों के हमले में मासूम बुरी तरह से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी के कुत्ते ने मासूम पर हमला किया है, परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बच्ची के पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, डेढ़ साल की मासूम का नाम महक है वह अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान पड़ोसी के दो कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया, यही नहीं कुत्ते बच्ची को उठाकर भी ले गए. बच्ची के चाचा ने जब कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनी तो उसने आस-पास देखा. कुत्ते एक शेड के नीचे मासूम को ले जाकर नोच रहे थे. बच्चे के चाचा ने बड़ी मुश्किल से उसे कुत्तों से छुड़ाया और फतेहाबाद की अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- Uttarkashi Rescue: सिल्क्यारा टनल में अब मैनुअल और वर्टिकल ड्रिलिंग से होगा रेस्क्यू, लेकिन अब भी इस बात का खतरा

बच्ची की हालात गंभीर
घायल हालत में मासूम को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मासूम के शरीर पर 8 से ज्यादा जगहों पर बुरी तरह से नोचे जाने के निशान हैं. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला
बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुत्तों को खुला छोड़ने के आरोप में आईपीसी की धारा 289 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि, अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है. 

Input- Ajay Mehta

 

{}{}