trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02293898
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad में फंदे से लटकी मिली महिला चिकित्सक, भाई ने पति पर लगाया परेशान करने का आरोप

Fatehabad News: फतेहाबाद के बस स्टैंड के पीछे लूथरा अस्पताल की संचालिका डॉ.सुनीता लूथरा ने आज तड़के फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. मृतका के भाई ने पति पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

Advertisement
Fatehabad में फंदे से लटकी मिली महिला चिकित्सक, भाई ने पति पर लगाया परेशान करने का आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 15, 2024, 02:19 PM IST
Fatehabad News: फतेहाबाद में डॉक्टर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत का मामला सामने आया है. महिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला.  इस मामले मृतका के भाई ने जीजा पर तंग करने का आरोप लगाया है. पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 
 
फतेहाबाद के बस स्टैंड के पीछे लूथरा अस्पताल की संचालिका डॉ.सुनीता लूथरा ने आज तड़के फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. सीन ऑफ क्राइम व शहर पुलिस की टीमें मौके पर छानबीन करने में जुटी हुई हैं. शुरुआत जांच में घरेलू कलह की वजह से सुनीता लूथरा के फांसी लगाने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 
 
ये भी पढ़ें- Charakhi Dadri: ऑपरेशन करते समय पेट में छोड़ दी थी पट्टी, 4 साल बाद जयहिंद अस्पताल सील 
 
डॉ.देवेंद्र लूथरा और उनकी धर्मपत्नी 62 वर्षीय डॉ.सुनीता लूथरा बस स्टैंड के पीछे कई सालों से चर्म रोग व मैटरनिटी अस्पताल चला रहे हैं. उनका बेटा डॉ.प्रतीक लूथरा व बहू नैंसी लूथरा भूना में क्लीनिक चलाते हैं. बताया जा रहा है कि पूरे परिवार में कलेश चल रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. मृतका के बेटे प्रतीक ने बताया कि वह रोजाना की तरह साढ़े 8 बजे अपने क्लीनिक भूना जाने के लिए तैयार हुआ था. नीचे नाश्ता करने के लिए आया तो देखा कि मां अपने कमरे से अभी तक बाहर नहीं आईं थी. उसने जब दरवाजा खोला तो दंग रह गया, मां सुनीता लूथरा कमरे में पंखे से बंधे फंदे पर लटकी हुई थी, जिसके बाद उसने मां को नीचे उतारा और परिवार को मामले का पता चला.
 
वहीं डॉ.सुनीता लूथरा के भाई विकास झंडई व सुनील ने अपने जीजा डॉ. देवेंद्र पर बहन को परेशान करने का आरोप लगाया है. इसी वजह से वो पिछले कई वर्षों से अपनी बहन के घर भी नहीं आ रहे थे. उनकी बहन अक्सर फोन पर उन्हें परेशानी बताया करती थीं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
 
Input- Ajay Mehta
Read More
{}{}