trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01246540
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बिना सिर के मिला युवक का शव, चंद रुपयों के लिए दोस्त ने किया कत्ल

फतेहाबाद के गांव दैयड़ से 23 जून से लापता मोहन लाल उर्फ मोनू का शव गांव के बाहर बने एक निजी स्कूल की पिछली तरफ गड्ढे में दबा हुआ मिला. परिजनों ने युवक के दोस्त संदीप व उसके रिश्तेदार राजेश तथा उनके परिवारों पर हत्या करने के आरोप जड़े हैं. अब पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच करेगी.

Advertisement
बिना सिर के मिला युवक का शव, चंद रुपयों के लिए दोस्त ने किया कत्ल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 06, 2022, 02:36 PM IST

गगन रुखाया/फतेहाबाद: गांव दैयड़ से 23 जून से लापता मोहन लाल उर्फ मोनू का शव एक निजी स्कूल की पिछली तरफ गड्ढे में दबा हुआ मिला. बताया गया है कि गर्दन धड़ से अलग कर शव को यहां दबाया गया था. इसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. अब पुलिस हत्या के एंगल से मामले की जांच करेगी. वहीं परिजनों ने युवक के दोस्त संदीप व उसके रिश्तेदार राजेश तथा उनके परिवारों पर हत्या करने के आरोप जड़े हैं. 

ये भी पढ़ें: बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी संदीप मृतक मेहन का ही दोस्त है, आरोपी ने अपने जीजा के स्कूल गोल्डन वेली में उसकी हत्या कर गड्ढा खोदकर गाड़ दिया. कल रात यानी मंगलवार रात को पुलिस ने संदीप को पकड़ लिया, जिसके बाद आरोपी पुलिस के साथ गोल्डन वेली स्कूल में आया और पुलिस ने उसके बताए अनुसार गड्ढा खोदकर उसके शव को निकाला. 

पुलिस को अंदेशा है कि इस घटना में और भी लोग शामिल हैं. मौके पर जिला पुलिस उप पुलिस अधिक्षक चन्द्र पाल, सीआईए स्टाफ, थाना प्रभारी राज महेंद्र व भारी पुलिस बल मौजूद रहा. पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

मोहन लाल की तलाश में देरी से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को परिजनों सहित थाना भट्टकलां में धरना दिया था. इसके बाद पुलिस ने संदीप के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. मृतक मोहन लाल 23 जून से घर से लापता था. वहीं संदीप भी 28 जून से गायब हो गया. मोहन के परिजनों को पता चला कि संदीप के खाते में 2 लाख 85 हजार रुपये ट्रांसफर हुए हैं. इस बात पर उन्हें शक हुआ कि मोहन के गायब होने में इसका हाथ तो नहीं. मृतक मोहन लाल के भाई राजेंद्र के ब्यान पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था. शुक्रवार को मामला बढ़ने पर पुलिस ने आरोपी संदीप व गायब मोहन लाल की तलाश शुरु कर दी. इसके बाद पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}