trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02110753
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Farmer Protest: इंटरनेट बंद होने से व्यापारियों और लोगों को हो रहा नुकसान- अनुराग ढांडा

Farmer Protest News: सरकार ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों का रास्ता रोककर आम जनता और व्यापारियों को भी नुकसान पहुंचाया है. साथ ही सरकार इंटरनेट सेवा बंद करके आम जनता में मन में भय पैदा करना चाहती है. किसानों की सभी मांगें जायज हैं. 

Advertisement
Farmer Protest: इंटरनेट बंद होने से व्यापारियों और लोगों को हो रहा नुकसान- अनुराग ढांडा
Stop
Renu Akarniya|Updated: Feb 14, 2024, 07:30 PM IST

Haryana Farmer Protest News: हरियाणा की आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने किसानों के दिल्ली कूच को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों का रास्ता रोककर आम जनता और व्यापारियों को भी नुकसान पहुंचाया है. इसको लेकर हाईकोर्ट ने भी  मनोहर लाल सरकार को फटकार लगाई है. 

अनुराग ढांडा ने कहा कि केंद्र सरकार को हठ धर्मिता छोड़ते हुए किसानों की मांगों को पूरा करना चाहिए और बातचीत के रास्ते से ही इस मसले का हल होगा. एमएसपी किसानों का हक है. उन्होंने बॉर्डर पर निहत्थे किसानों पर हमला करने को लेकर भी हरियाणा सरकार की निंदा की. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल सरकार ने हमेशा ही किसानों पर अत्याचार करने का काम किया है. 

उन्होंने कहा कि इंटरनेट बंद होने से आम जनता और व्यापारियों का नुकसान हो रहा है. किसान शांति पूर्ण दिल्ली की तरफ रवाना हो रहे हैं, लेकिन फिर भी सरकार इंटरनेट सेवा बंद करके आम जनता में मन में भय पैदा करना चाहती है. किसानों की सभी मांगें जायज हैं. मोदी सरकार की व्यापारियों को खुश करने की नीति ने किसानों को कर्जदार बना कर छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: हरियाणा-पंजाब दाता सिंह वाला बॉर्डर सील, इस रूट की बस सेवा हुई बंद

बता दें कि हरियाणा के कई जिलों में 15 फरवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है. हरियाणा सरकार ने बुधवार को घोषणा की कि मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, एसएमएस और वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर दी जाने वाली सभी डोंगल सेवाएं 15 फरवरी तक राज्य के कई शहरों में निलंबित रहेंगी. वहीं बता दें कि इससे पहले 11 फवरी की सुबह 6 बजे से 13 फरवरी तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद की गई थी, जिसको बढ़ार 17 फरवरी किया गया. 

वहीं साथ ही बता दें कि आज किसानों और पंजाब सरकार की हुई में केंद्र सरकार वर्चुअली जुड़ी. अब कल केंद्र सरकार के साथ शाम को किसानों की बैठक होने ही. इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा या नहीं. 

Read More
{}{}