trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01483274
Home >>Delhi-NCR-Haryana

फरीदाबाद में भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

विजिलेंस विभाग ने भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले पीड़ित से 4000 रुपये रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया.

Advertisement
फरीदाबाद में भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Stop
Updated: Dec 13, 2022, 12:04 AM IST

फरीदाबाद: विजिलेंस विभाग ने भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले पीड़ित से 4000 रुपये रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की.

शंभू नाथ के घर से देर रात कई लोग मारपीट कर भैंस को खोलकर ले गए, जिसके बाद शंभू नाथ इस पूरे मामले की शिकायत लेकर के सेक्टर 3 पुलिस चौकी में पहुंचा। ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने पीड़ित से ₹15000 की रिश्वत लेने के बाद कार्रवाई करने की बात कही. इसके बाद दोनों की ₹10000 में बात तय हो गई.

इसके बाद शंभू नाथ ने ₹4000 एक बार और ₹2000 दूसरी बार में इंस्पेक्टर को दिए ताकि वह शंभू नाथ की भैंस को वापस दिलवा सके, लेकिन सब इंस्पेक्टर शंभू नाथ से ₹4000 की डिमांड करने लगा.

इसके बाद शंभू नाथ ने इस पूरे मामले की जानकारी हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो को दी और साइन किए हुए नोटों को सब इंस्पेक्टर के बताए गए स्थान पर देने के लिए पहुंचा, जिसके बाद मौके पर खड़ी विजिलेंस की टीम ने शंभूनाथ को ₹4000 सहित गिरफ्तार कर लिया है और मेडिकल करवाने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई. 

 

Read More
{}{}