Home >>Delhi-NCR-Haryana

Faridabad News: बादशाह खान अस्पताल से हुआ नवजात बच्चा चोरी, पुलिस कर रही आरोपी महिला की तलाश

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में नवजात बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है. यह घटना बादशाह खान अस्पताल में हुई. वहीं मामले का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है.  

Advertisement
Faridabad News: बादशाह खान अस्पताल से हुआ नवजात बच्चा चोरी, पुलिस कर रही आरोपी महिला की तलाश
Stop
Vinod Lamba|Updated: Sep 12, 2023, 02:38 PM IST

Faridabad News: अस्पताल से नवजात बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है. मामला फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल का है, जहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब अस्पताल से एक बच्चा चोरी हो गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला की तलाश में जुटी है.

सीसीटीवी फुटेज में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि गोद में बच्चा उठाये महिला अस्पताल परिसर से निकल रही. इसी महिला पर आरोप है कि यह बच्चा चोर है. आरोप है कि इस महिला में जच्चा बच्चा वार्ड से इस बच्चे को चोरी किया है.

ये भी पढ़ें: Ambala News: मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे सेक्टर 9 निवासी, सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

 

फरीदाबाद के रहने वाले सुनील ने अपनी पत्नी को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया था. रविवार को देर शाम उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. सोमवार शाम को एक महिला उनके वार्ड में आई, जिसने उन्हें बताया कि वह अस्पताल की स्टाफ है और अस्पताल के वार्ड में घूमने लगी. सुनील के मुताबिक उन्होंने इस बात पर विश्वास कर लिया आज सुबह वह अस्पताल से कुछ देर के लिए बाहर निकले तभी आरोपी महिला ने उनकी मां से कहा कि वह अपनी बहू के कपड़े बदलवा लें . उनके बच्चे का ध्यान वह रख लेगी. इस पर सुनील की मां उनकी पत्नी को लेकर बाथरूम चली गई और पीछे से यह महिला उनके बच्चे को लेकर गायब हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि महिला उनके बेटे को लेकर बाहर जा रही है और ऑटो में बैठकर वहां से फरार हो गई.

वहीं इस मामले में बादशाह खान सिविल अस्पताल की पीएमओ सविता यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बच्चा चोरी होने की घटना के बाद उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद सभी अस्पताल स्टाफ को तलब किया है. इसमें एक कमेटी बना दी गई है. जांच के बाद जिसका भी दोष पाया जाएगा. उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में एसीपी महेश श्योरान ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल से एक महिला बच्चे को चुरा कर फरार हुई है, जिसकी सूचना उन्हें मिली थी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल पीड़ित परिवार से शिकायत प्राप्त कर ली गई है और महिला और बच्चे की तलाश के लिए टीम में गठित कर दी गई है. हर पहलू से जांच की जा रही है. जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

{}{}