trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01929689
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Faridabad News: डांडिया रास करते हुए सोसायटी में हुआ झगड़ा, एक की मौत

Faridabad News: फरीदाबाद में एक सोसायटी में डांडिया रास के दौरान झगड़ा हो गया. इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में एक व्यक्ति की मौत हो गई.  

Advertisement
Faridabad News: डांडिया रास करते हुए सोसायटी में हुआ झगड़ा, एक की मौत
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Oct 25, 2023, 11:25 AM IST

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्टर 87 प्रिंसेस सोसायटी में डांडिया डांस का कार्यक्रम किया गया था, जिसमें सोसायटी और आसपास के लोगों को कार्यक्रम में बुलाया गया था. मृतक के परिजनों ने बताया डांडिया डांस के दौरान दो युवक उनकी 25 वर्षीय बेटी का नंबर मांग रहे थे, जिसका विरोध किया गया तो दोनों युवकों ने युवती के माता-पिता के साथ और भाई के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी, जिसमें युवती के पिता को धक्का लग जाने से नीचे गिर गए और बेहोश हो गए. परिजन उन्हें उठाकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: आज से बदलेगा मेट्रो का पूरा रूटीन, चंद सेकंड में मिलेगी सर्विस, भीड़ से भी मिलेगी निजात

 

परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया कि दो युवक जो प्रिंसेस सोसायटी में ही रहते हैं और मृतक भी अपने परिवार के साथ प्रिंसेस सोसायटी में ही रहता है. सोसायटी में डांडिया डांस का प्रोग्राम किया गया था. उसमें कुछ युवकों ने एक युवती का हाथ टच कर दिया था, जिस पर कुछ विवाद हो गया. इस विवाद के दौरान ही धक्का मुक्की हुई, जिसमें एक व्यक्ति की धक्का लगा और वो नीचे गिर गए. आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया.

इस पूरे मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सेक्टर 87 प्रिंसेस सोसायटी में डांडिया डांस के दौरान लगभग 52 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है. परिजनों की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है. वहीं इस घटना का सोसायटी से वीडियो भी सामने आया, जिसमें साफ देखा जा सकता की कुछ लोग झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Input: Amit Chaudhary

Read More
{}{}