trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01670604
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Faridabad: महंगी शराब पीने वाले हो जाएं सावधान, इन ब्रांडेड बोतलों में मिल रही सस्ती दारू

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में सस्ते दाम की शराब को ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरकर बेचने पर क्राइम ब्रांच और एक्साइज की टीम ने की ठेके पर छापेमारी की. जहां भारी मात्रा में कई ब्रांडेड बोतलों में सस्ती शराब पकड़ी गई.

Advertisement
Faridabad: महंगी शराब पीने वाले हो जाएं सावधान, इन ब्रांडेड बोतलों में मिल रही सस्ती दारू
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 27, 2023, 02:50 PM IST

फरीदाबाद: अगर आप भी महंगी और ब्रांडेड शराब पीने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइए. अगर आप शराब का सेवन करते हैं तो इसके बारे में जानकर आपको शायद झटका लग सकता है. जी हां फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच और एक्साइज टीम ने एक शराब के ठेके पर छापा मारा. जहां सस्ते दाम की शराब को ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरकर बेचने की सूचना मिली. छापेमारी में भारी मात्रा में असली बोतल में सस्ती शराब पकड़ी गई. 

बता दें कि इस फ्रॉड को करके मोटा मुनाफा कमाया जा रहा था. इन ब्रांड्स की अगर हम बात करें तो ब्लैक लेबल, जैक डेनियल , टकीला ब्रेनको, ग्रांड पीपल वुड, ब्लू लेबल और गोल्ड लेबल जैसी ब्रांडेड शराब की बोतलों में सस्ते दामों की शराब को भरकर बेचा जा रहा था. क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर एक्साइज डिपार्टमेंट के साथ मिलकर छापेमारी की है. दोनों टीमों मिलकर आगे कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने प्रधानमंत्री की 'मन की बात' को लेकर कर दिया ये बड़ा कमेंट, IIM Rohtak के सर्वे ने भी चौंकाया

इस तरह के अवैध काम को अंजाम देकर लोगों की जेब पर डाका डाला जा रहा था. क्राइम ब्रांच इंचार्ज संदीप ने बताया कि एनआईटी इलाके में बीते कल उन्होंने नकली शराब बनाने की सूचना पर छापेमारी की थी, लेकिन वहां पर जब छापेमारी की गई तो उन्हें मौके से ब्लू लेबल, गोल्ड लेबल जैसी शराब बरामद हुई. जिसमें सस्ते दाम की शराब को भरकर उन्हें ब्रांडेड शराब के दामों पर ही बेचा जा रहा था. इसी कड़ी में जब आगे की कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर आज शराब के ठेके पर छापेमारी की गई है. जहां से ब्लू लेबल की 65, जैक डेनियल की 24, टकीला ब्रेनको की 12 और ग्रैंड पीपल वुड की 107 बोतल बरामद की गई है. जिसमें सस्ते दाम की शराब भरकर उन्हें ब्रांडेड शराब के रूप में ही बेचा जा रहा था. फिलहाल एक्साइज डिपार्टमेंट और पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा.

Input: नरेंद्र शर्मा

Read More
{}{}