trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01563125
Home >>Delhi-NCR-Haryana

स्कूल से दोस्तों संग घर लौट रहे 11वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

Murder in Faridabad : चाचा करण सिंह ने बताया कि बाइक रुकते ही आरोपियों ने विपिन को पीटना शुरू कर दिया. फिर चार-पांच युवकों ने विपिन को पकड़ लिया और अन्य युवकों ने उस पर चाकू से वार कर दिए. विपिन लहुलूहान होकर सड़क पर गिर गया.

Advertisement
घटना से नाराज लोगों को समझाती पुलिस
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Feb 08, 2023, 02:39 PM IST

फरीदाबाद: सेक्टर-58 इलाके में मंगलवार देर शाम 11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. छात्र स्कूल से साथियों के साथ घर लौट रहा था. हमलावरों की संख्या करीब 10 बताई जा रही है और सभी तीन बाइक पर सवार होकर आए थे. हमलावरों में कुछ छात्र भी शामिल बताए गए हैं.

वारदात को दिल्ली-मुंबई लिंक रोड पर नंगला से भनकपुर गांव की ओर जा रहे रास्ते के पास अंजाम दिया गया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगी हैं, जिसमें हमलावर टू व्हीलर से भागते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राम रहीम का बड़ा दावा, उसे दिया गया सरपंच, MLA या MP बनने का ऑफर 

 

भनकपुर निवासी जसवंत तेवतिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी है बड़ा बेटा अजय नौकरी करता है, जबकि छोटा बेटा विपिन (16) रावल इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं कक्षा का स्टूडेंट था. कल दोपहर 3:15 बजे तीन बाइक पर आए हमलावरों ने विपिन को चलती बाइक से खींच लिया.

चाचा करण सिंह ने बताया कि बाइक रुकते ही आरोपियों ने विपिन को पीटना शुरू कर दिया. फिर चार-पांच युवकों ने विपिन को पकड़ लिया और अन्य युवकों ने उस पर चाकू से वार कर दिए. विपिन लहुलूहान होकर सड़क पर गिर गया. हमलावर उसे मरा हुआ जानकर भाग गए. वारदात छात्र के गांव से करीब 500 मीटर पहले हुई.

गांव के लोगों ने विपिन को पहचान लिया और उसके घर वालों को जानकारी दी. परिजन विपिन को मेट्रो अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सेक्टर 58 थाना प्रभारी जयबीर सिंह ने बताया जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Read More
{}{}