trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01892435
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Faridabad News: फरीदाबाद के होटल में पुलिस की रेड, युवक-युवतियों सहित संदिग्ध सामान बरामद

Faridabad News: बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी में स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की शिकायत मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से करीब एक दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है.

Advertisement
Faridabad News: फरीदाबाद के होटल में पुलिस की रेड, युवक-युवतियों सहित संदिग्ध सामान बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 29, 2023, 09:23 AM IST

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद स्थित बल्लभगढ़ की नवलू कॉलोनी में स्थित एक होटल में पुलिस टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से करीब एक दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी में स्थित एक होटल में संचालक द्वारा युवतियों से देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई की.

क्या है पूरा मामला 
एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी में स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की शिकायत मिली थी. सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एसीपी हेड क्वार्टर थाना शहर बल्लभगढ़, महिला थाना बल्लबगढ़ और क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम मौके पर पहुंची और होटल पर छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से कुछ संदिग्ध सामान के साथ लगभग एक दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है, साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक का शिकार बनी महिला, गवाई जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

फर्जी ग्राहक बने एसीपी
गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई के लिए पहुंचे एसीपी अभिमन्यु अपने एक फर्जी ग्राहक के साथ होटल पहुंचे थे, जहां पर पहले फर्जी ग्राहक को अंदर भेजकर डील तय की गई. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दलाल सहित युवक, युवतियों को हिरासत में लिया. 

पूछताछ के बाद कार्रवाई
फरीदाबाद एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक, युवतियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद देह व्यापार के विरुद्ध जो भी कार्रवाई बनती है वह कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. साथ ही होटल संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Input- Amit Chaudhary

 

 

Read More
{}{}