trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01210209
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पाकिस्तान से भेजा गया था अंबाला में बरामद विस्फोटक, संदिग्ध आतंकियों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

करनाल पुलिस ने 4 मई को विस्फोटक से भरी कार के साथ फिरोजपुर के रहने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई अहम खुलासे किए हैं. 

Advertisement
आरोपियों को कोर्ट से ले जाती पुलिस.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 06, 2022, 05:41 PM IST

अमन कपूर/ अंबाला : 20 मार्च को अंबाला से मिले हैंड ग्रेनेड और आईईडी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में 4 मई को पुलिस ने करनाल से 3 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था.पुलिस पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से आए विस्फोटक, सामान और पैसों को उन्होंने ही अंबाला में रखा था.

पुलिस ने तीनों आरोपियों- गुरप्रीत गोपी, आकाशदीप और अमनदीप को रिमांड पर लेकर की गई पूछताछ में यह जानकारी हासिल की है. तीनों आरोपी पंजाब के जिला फिरोजपुर के रहने वाले हैं, जिनका सरगना पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में था. 

20 मार्च को चंडीगढ़ रोड पर सदोपुर में हैंड ग्रेनेड और विस्फोट आईईडी मिला था. इस मामले के तार अब पाकिस्तान से जुड़ते नजर आ रहे हैं. करनाल पुलिस ने 4 मई को विस्फोटक से भरी कार के साथ फिरोजपुर के रहने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया था.

ड्रोन के माध्यम से भेजा गया था विस्फोटक 

आज अंबाला के एसपी जश्नदीप रंधावा ने बताया कि फिरोजपुर के रहने वाले तीनों आरोपियों ने ही हैंड ग्रेनेड, आईईडी और 50 हजार रुपये अंबाला में रखे थे. यह विस्फोटक पाकिस्तान से ड्रोन के माध्यम से इन आरोपियों के पास पहुंचाया गया था.

जेल में रहने के दौरान ही एक साथी बंदी ने ही आरोपी गुरप्रीत गोपी का संपर्क पाकिस्तानी हैंडलर रिंडा से करवाया था. उसने ही तीनों आरोपियों को बम रखने का काम सौंपा था. एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों की रिमांड अवधि पूरी हो चुकी है. तीनों को फिरोजपुर को जेल भेजा जाएगा. 

WATCH LIVE TV 

 

Read More
{}{}