trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01941239
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: 'आप' पर भाजपा हमलावर, संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात

Delhi News: बिजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा एजेंसी के सामने पेश न होना ये डर और स्वीकृति को दिखाता है कि हां, मैंने गलती की है. 

Advertisement
Delhi News: 'आप' पर भाजपा हमलावर, संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात
Stop
Prince Kumar|Updated: Nov 02, 2023, 03:19 PM IST

Delhi News: दिल्ली शराब नीति के मुद्दे पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ED पूछताछ करने वाली थी, लेकिन सीएम केजरीवाल ईडी के इस समन को राजनीति से प्रेरित बताते हुए ये सवाल पूछा कि आखिर किस हैसियत से प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछाताछ करना चाहता है. इस घटना के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हमला बोला है. 

कट्टर इमानदार ने बेइमान हैं
बिजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा एजेंसी के सामने पेश न होना ये डर और स्वीकृति को दिखाता है कि हां, मैंने गलती की है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल खुद को कट्टर ईमानदार कहते थे, लेकिन वे कट्टर बेईमान हैं. 

कोर्ट ने क्यों खारिज किया बेल
इसके साथ ही मनोज तिवारी की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि मनीष को गिरफ्तार किया जाएगा. संजय सिंह के लिए भी केजरीवाल ने कहा था कि गिरफ्तारी होगी. इसी तर्क के आधार पर मनोज तिवारी ने भी आपके बारे में ये कहा है. इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया पिछले 10 महीने से जेल में हैं. अगर केजरीवाल के अनुसार मनीष सिसोदिया और संजय सिंह कट्टर ईमानदार थे तो कोर्ट ने इनका बेल क्यों खारिज किया. 

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: शराब घोटाले पर दिल्ली में मचा सियासी बवाल, AAP-BJP आमने सामने

रमेश बिधूड़ी ने लगाया आरोप
दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल घोटाले का मास्टरमाइंट हैं. उन्होंने कहा कि आपने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि विक्टिम कार्ड खेलकर वो अपने आप को बचाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ये चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. 

Read More
{}{}