trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01211321
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सत्येंद्र जैन के सहयोगी के घर से मिले सोने के 133 सोने के सिक्के, 2.82 करोड़ कैश

CBI और ED ने जैन पर दो बेटियों समेत परिवार के सदस्यों के जरिए जांच एजेंसियों को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं सोमवार को ही मंत्री के आवास पर छापामार कार्रवाई हुई थी. आरोप है कि उन्होंने 16 करोड़ रुपये से ज्यादा की लॉन्ड्रिंग को अंजाम दिया है.  

Advertisement
सत्येंद्र जैन के सहयोगी के घर से मिले सोने के 133 सोने के सिक्के, 2.82 करोड़ कैश
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Jun 07, 2022, 05:56 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सहयोगी के घर से ईडी को सोने की सिक्के मिले हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के सहयोगी के घर से 2.82 करोड़ कैश और 133 सोने के सिक्के बरामद किए हैं. इन सिक्कों का वजन 1.80 किलोग्राम बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि मंत्री सत्येंद्र जैन के घर कल ईडी ने रेड मारी थी. कार्रवाई करीब 12 घंटे से ज्यादा चली थी. ED ने सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगी के घर छापा मारा था. CBI और ED ने जैन पर दो बेटियों समेत परिवार के सदस्यों के जरिए जांच एजेंसियों को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं सोमवार को ही मंत्री के आवास पर छापामार कार्रवाई हुई थी. आरोप है कि उन्होंने 16 करोड़ रुपये से ज्यादा की लॉन्ड्रिंग को अंजाम दिया है. सत्येंद्र जैन 9 जून तक पुलिस हिरासत में हैं. 

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन के घर ताबड़तोड़ रेड, ED की हिरासत में हैं जैन

आपको बता दें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे सत्येंद्र जैन की मुश्किल और बढ़ गई है. सोमवार को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र और उनके सहयोगियों के घर रेड मारी थी. सोमवार को कई ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की थी. एक गाड़ी सत्येंद्र जैन के घर पर सुबह से ही आ गई थी. ऐसी कार्रवाई जैन के सहयोगियों के भी हुई थी. अब जाकर ईडी अधिकारियों ने बरामदगी की बात बताई है. 

सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के घर चल रही कार्रवाई पर केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा है कि इस वक्त प्रधान मंत्री जी पूरी ताक़त के साथ आम आदमी पार्टी के पीछे पड़े हैं, ख़ासकर दिल्ली और पंजाब सरकारों के. झूठ पे झूठ, झूठ पे झूठ. आपके पास सारी एजेन्सीज़ की ताक़त है, पर भगवान हमारे साथ है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}