trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01749535
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jind News: दुष्यंत चौटाला ने साधा विरोधियों पर निशाना, बोले-मेरी राजनीतिक पारी लंबी इसलिए मुझे घेरा जा रहा

हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी में गठबंधन को लेकर चल रही उहापोह के बीच आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला नरवाना हलके के दनोदा गांव पहुंचे. इस दौरान वह ऐतिहासिक सर्वजातीय बिनैन खाप के चबूतरे पर भी पहुंचे. उन्होंने सूरजमुखी के एमएसपी को लेकर बने माहौल पर प्रतिक्रिया दी.

Advertisement
Jind News: दुष्यंत चौटाला ने साधा विरोधियों पर निशाना, बोले-मेरी राजनीतिक पारी लंबी इसलिए मुझे घेरा जा रहा
Stop
ROHIT KUMAR|Updated: Jun 22, 2023, 07:47 PM IST

जींद: हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी में गठबंधन को लेकर चल रही उहापोह के बीच आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला नरवाना हलके के दनोदा गांव पहुंचे. इस दौरान वह ऐतिहासिक सर्वजातीय बिनैन खाप के चबूतरे पर भी पहुंचे. उन्होंने सूरजमुखी के एमएसपी को लेकर बने माहौल पर प्रतिक्रिया दी. डिप्टी सीएम ने दावा किया कि चटकारे ले-लेकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

दुष्यंत चौटाला ने कहा, 10 साल में उन्हें बहुत बदनाम करने की कोशिश की गई है. कोई साबित तो करें कि उन्होंने किसी का कुछ खा लिया. अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा, सामने वाले को पता है कि इसे अभी 45-50 साल राजनीति करनी है, इसलिए इसे घेर लो. उन्होंने किसानों और आढ़तियों के लिए उठाए गए कदमों पर सरकार की सराहना की.

इस दौरान डिप्टी सीएम ने दनोदा में रेस्ट हाउस बनाने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ई भूमि पर जमीन मिलते ही गांव में स्थाई मंडी बनाई जाएगी. दनोदा से रसीदा सड़क का निर्माण कार्य 24 घंटे में शुरू करने के निर्देश दिए. उन्होंने ई लाइब्रेरी बनाने की घोषणा के अलावागांव के खेतों के कई रास्ते पक्के करने की मंजूरी भी दी.

इस कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पत्रकारों से रूबरू भी हुए. कार्यक्रम में जेजेपी के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा नदारद रहे. बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने अपनी राजनीतिक इच्छा के बारे में भी खुलकर बात की. नरवाना के विधायक द्वारा कार्यक्रम से दूरी बनाए रखने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसका जवाब प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह देंगे.

चौटाला ने नरवाना के विधायक द्वारा विकास में एक भी ईंट न लगवाने के आरोप पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि न तो उन्हें किसी अप्रेजल की जरूरत है और न ही किसी टैग की. इससे पहले भिवानी में पूछे गए एक सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि गठबंधन अब तक चला है और आगे भी चलता रहेगा.

 

Read More
{}{}