trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01702112
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Disha Parmar: मां बनने वाली हैं TV की ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

Disha Parmar Announce Pregnancy: टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम  दिशा परमार और  बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

Advertisement
Disha Parmar: मां बनने वाली हैं TV की ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज
Stop
Divya Agnihotri|Updated: May 19, 2023, 01:33 PM IST

Disha Parmar Announce Pregnancy: टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार खुशखबरी मिल रही है, हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. वहीं अब टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम  दिशा परमार (Disha Parmar) और  बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

राहुल-दिशा का जॉइंट पोस्ट
दिशा परमार और राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है, जिसमें कपल ब्लैक कलर के ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों में दिशा का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट में कपल ने बेहद खूबसूरत नोट भी लिखा है.'मम्मी डैडी-टू-बी एंड द बेबी की ओर से हैलो'. वहीं तस्वीरों में भी राहुल के हाथ में नजर आ रही स्लेट पर 'मम्मी एंड डैडी'लिखा है, साथ ही हार्ट इमोजी भी बना है. 

 

दिशा-राहुल की लव स्टोरी
सिंगर राहुल वैद्य ने साल 2020 में ‘बिग बॉस 14’ के दौरान दिशा परमार के बर्थडे के दिन एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद दिशा ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर बिग बॉस के घर में जाकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया. 

ये भी पढ़ें- Cannes Film Festival: रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाली इन हसीनाओं ने लूटी महफिल तो Urvashi Rautela हुईं ट्रोल

2021 में शादी
जुलाई 2022 में दिशा और राहुल ने शादी की थी, जिसके लगभग 2 साल बाद अब कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. 

दिशा और राहुल का करियर
दिशा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी.साथ ही दिशा ने कई टीवी शोज में भी काम किया है, उन्हें सबसे ज्यादा  सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में ‘पंखुड़ी’ का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. वहीं राहुल वैद्य रियलिटी शो इंडियन आइडल के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आए. इसके साथ ही राहुल खतरों के खिलाड़ी 11 और बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रहे. राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान ही प्रपोज किया था. 

 

Read More
{}{}