trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01841237
Home >>डिवोशन

Sun Transit 2023: सितंबर में इन राशियों की होने वाली है चांदी ही चांदी, तरक्की के खुलेंगे द्वार

Sun Transit 2023: सूर्य इस बार अपनी स्वराशि सिंह राशि निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के परिवर्तन से सभी राशि वाले जातकों पर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य का गोचर किन-किन राशि वाले जातकों पर देखने को मिलेगा.

Advertisement
Sun Transit 2023: सितंबर में इन राशियों की होने वाली है चांदी ही चांदी, तरक्की के खुलेंगे द्वार
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 25, 2023, 05:40 PM IST

Sun Transit 2023: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्य एक राशि में एक महीने तक रहते हैं. ऐसे में सूर्य का राशि परिवर्तन का असर हर राशि वाले लोगों पर देखने को मिलता है. इस बार सूर्य 17 सितंबर को सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर अपनी स्वराशि सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के परिवर्तन से सभी राशि वाले जातकों पर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि सूर्य का गोचर किन-किन राशि वाले जातकों पर देखने को मिलेगा.

वृषभ राशिफल-

वृषभ राशि में सूर्य पांचवे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य के इस गोचर से राजनेताओं के लिए काफी लाभकारी साबित हो सकता है. इन लोगों का समाज में सम्मान बढ़ेगा. जो छात्र इन दिनों परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता जरूर मिलेगी. परिवार वालों का पूरा साथ मिलेगा. इतना ही नहीं संतान की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अगर आप इन दिनों किसी नए कारोबार में निवेश करने का सोच रहे हैं तो आपको इसमें बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है. इन दिनों आपको आर्थिक लाभ प्राप्त होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Mangal Transit in Kanya: 2 दिन बाद जागेगी इन 3 राशियों की सोई हुई किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ, होगी अपार धन की प्राप्ति

कन्या राशिफल-

कन्या राशि में सूर्य लग्न भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य के गोचर से इस राशि वाले जातकों को समाज में बड़ा मान-सम्मान प्राप्त होने वाला है. अगर आप किसी विदेशी व्यापारी के साथ व्यापार का प्लान बना रहे हैं तो इसमें आपको लाभ मिलेगा. इन दिनों सूर्य के गोचर से नौकरी करने वाले लोगों को भी बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. इसी के साथ कन्या राशि वाले जातकों अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः Sun Transit in Leo: ग्रहों के राजा ने इस राशि में रखा कदम, 17 सितंबर तक इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत

धनु राशिफल-

धनु राशि में सूर्य दसवें भाव में गोचर करेंगे. इस भाव को पेशे और कार्यस्थल का कारक माना जाता है. ऐसे में धनु राशि वाले लोगों का निजी जीवन काफी अच्छा होने वाला है. इन लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. आने वाले दिनों में करियर में बड़ा बदलाव होने वाला है. इतना ही नहीं अगर आप नौकरी बदलने का प्लान बना रहे हैं तो ये वक्त आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. साथ ये वक्त आपके लिए नया घर और नया वाहन खरीदने के लिए भी अच्छा होने वाला है.

Read More
{}{}