trendingPhotos1751333/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन है शानदार, मिलेगी शनिदेव की कृपा

Aaj Ka Rashifal 24 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शनिवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Advertisement
1/12
मेष राशि
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आप दूसरों की मदद करेंगे. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा, फायदा मिलने की उम्मीद है. दूसरों के सामने किसी भी प्रकार का दिखावा करने से बचें. 

 

2/12
वृषभ राशि
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन सामान्य रहने वाला है, पिछली गलतियों से सीख कर आगे बढ़ें सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें. 

 

3/12
मिथुन राशि
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा, आज आप अपने सभी अधूरे काम पूरे कर पाएंगे. निवेश के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. तनाव लेने से बचें, सेहत बिगड़ सकती है. 

 

4/12
कर्क राशि
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज काम की अधिकता रह सकती है, साथ ही आज के दिन आपके मेहनत का फल भी मिलेगा. घर के लोगों के साथ वक्त बिताने का अवसर मिलेगा और आप जरूरी काम में उनकी मदद कर पाएंगे. कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

 

5/12
सिंह राशि
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, कोई शुभ समाचार मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है. खर्च की अधिकता रह सकती है, इस दौरान अपने बजट का भी ध्यान रखें. जरूरी कागजात खो सकते हैं, ध्यान रखें.

 

6/12
कन्या राशि
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, वहीं नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. आज के दिन दूसरों पर भरोसा करने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

 

7/12
तुला राशि
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको रुके हुए पैसे मिलेंग, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मुलाकात संभव है, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद रहने वाली है. आलस करने से बचें. 

 

8/12
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप लंबे समय से जिस काम को करने की योजना बना रहे थे, आज उसे पूरा करने का सही समय है. नौकरीपेशा लोग काम करते हुए, किसी भी तरह की लापरवाही करने से बचें. 

 

9/12
धनु राशि
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप खुद को समय देने का प्रयास करें. आज के दिन आप आमदनी बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए काम की अधिकता रह सकती है, कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है. 

 

10/12
मकर राशि
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको सितारों का साथ मिलेगा. आज आप सभी अधूरे काम पूरे कर पाएंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. किसी भी तरह की नकारात्मकता से बचें. 

 

11/12
कुंभ राशि
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी आज अपने रुके हुए काम को फिर से शुरू कर पाएंगे. जल्दबाजी में किसी भी तरह का निर्णय लेने से बचें, नुकसान हो सकता है.  

 

12/12
मीन राशि
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज किसी करीबी दोस्त से मुलाकात होगी. काफी समय से चल रही परेशानी आज दूर होगी. दूसरों के विवाद में पड़ने से बचें, आपका नुकसान हो सकता है. बदलते मौसम का असर सेहत पर भी देखने को मिल सकता है, लापरवाही करने से बचें. 





Read More