trendingPhotos1794393/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का मंगलवार रहेगा खास, भगवान हनुमान की कृपा से इनके बनेंगे सभी काम

Aaj Ka Rashifal 25 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Advertisement
1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. सेहत पर ध्यान दें. घर में और काम में आ रही परेशानी को खत्म करने के लिए घर में शांति के लिए पूजा-पाठ कराएं, जिससे खुशी का माहौल बना रहे. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज काम को लेकर दिन खास रहेगा. कही बाहर घूमने जाने का मौका मिल सकता है और साथ ही धार्मिक कामों में मन लगेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको नए कामों को लेकर अवसर मिलेंगे, जिससे कि आपको धन लाभ हो सकता है. वहीं काम को लेकर सचेत रहे, किसी तरह की लापरवाही न बरतें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज काम को लेकर आपकी तारीफ हो सकती है और लाभ के साथ तरक्की होगी. जिससे कि काम को लेकर आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में प्रसन्नता मिलेगा. साथ ही घर में और बिजनेस में सफलता मिलेगी, जिससे धन लाभ होगा. कहीं घूमने जाने का मौका मिलेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज आपके व्यवहार में बदलाव आएगा, जिससे आपको लाभ होगा और साथ ही काम लेकर आपकी तारीफ होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. अपने काम और अपने ऊपर कभी आत्मविश्वास की कमी न होने दें, इससे काम में कभी बांधा नहीं आएगी. वहीं आप खुश रहेंगे और परेशानियां खत्म हो जाएंगी. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. धन लाभ होगा, निवेश किए हुए धन में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में आ रही परेशानियां खत्म हो जाएगी, जिससे कि मन शांत रहेगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा. धन लाभ होगा, काम में तरक्की होगी साथ ही नौकरीपेशा लोगों को चिंता खत्म हो जाएगी. सेहत का ध्यान रखें.

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राश के जातकों का दिन खास रहेगा, जिससे का पुराने काम को लेकर परेशानियां खत्म हो जाएंगी. साथ ही जीवन में सही दिशा में चलेंगे, जिससे कि भविष्य में लाभ मिलेगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज किसी करीबी के लेकर परेशान रहेंगे और घर में तनाव का महौल रहेगा, जिससे की उदास माहौल रहेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा, जिससे कि काम में बांधा आएगी. काम को सही समय से पूरा करें, जिससे कि मन को शांत मिलेगी और मान सम्मान मिलें. 





Read More