trendingPhotos1741003/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: शनि देव की उल्टी चाल से कुछ जातकों का बिगड़ेगा हाल तो कुछ होंगे मालामाल, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और दिन शनिवार है. इसके साथ ही आज रात 10 बजकर 56 मिनट पर शनि देव कुंभ राशि में वक्री होंगे. शनि की उल्टी चाल का असर सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. कुछ राशियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Advertisement
1/12
मेष राशि
मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, धन प्राप्ति के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. काम की अधिकता रहेगी, सेहत का ध्यान रखें. 

 

2/12
वृषभ राशि
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काम की अधिकता रह सकती है, जिसकी वजह से तनाव बढ़ सकता है. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, कोर्ट में चल रहे मामले हल होंगे. घर में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. 

 

3/12
मिथुन राशि
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज सफलता मिलेगी. विदेश जाने की प्लानिंग कर रहे लोगों को भी आज बड़ा अवसर मिल सकता है. ऑफिस में सीनियर्स आपके काम की तारीफ करेंगे. 

 

4/12
कर्क राशि
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन परेशानी भरा हो सकता है. ऑफिस में किसी बात पर विवाद हो सकता है, दूसरों को सलाह देने से बचें. निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा नहीं है. 

 

5/12
सिंह राशि
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आप लंबे समय से जिस काम को पूरा करने की कोशिश में लगे थे, वो आज अटक सकता है. आज के दिन साझेदारी में किया गया काम भी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ध्यान रखें. 

 

6/12
कन्या राशि
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. आज सितारे आपके पक्ष में हैं, जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

 

7/12
तुला राशि
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करेंगे, व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अनुकूल है. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है, विवाद हो सकता है. 

 

8/12
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद हल होगा. नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रह सकती है. किसी भी काम में जल्दबादी करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

 

9/12
धनु राशि
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. आज आप जिस काम को करने के बारे में सोचेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें. 

 

10/12
मकर राशि
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की हेल्प से काम पूरा करेंगे. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. किसी के विवाद में कुछ भी बोलने से बचें.  

 

11/12
कुंभ राशि
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. खर्च की अधिकता की वजह से आज आपको आर्थिक रूप से परेशान होना पड़ेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है. गुस्सा करने से बचें, वरना आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. 

 

12/12
मीन राशि
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने की वजह से आपका नुकसान हो सकता है, ऐसा करने से बचें. निवेश के लिए भी आज का दिन सही नहीं है. काम के स्ट्रेस की वजह से सेहत बिगड़ सकती है. 

 





Read More