trendingPhotos1774050/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार का दिन किन राशियों के लिए रहने वाला है खास, जानिए सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 July: आज श्रावण कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और मंगलवार का दिन है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल. 

 

Advertisement
1/12
मेष राशि
मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को करने की प्लानिंग कर रहे थे आज वो पूरा होगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार में लंबे समय से चली आ रही परेशानी से निजात मिलेगा. 

 

2/12
वृषभ राशि
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. व्यापार के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. परिवार के लोगों के साथ बेहतर समय बिताएंगे. 

 

3/12
मिथुन राशि
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को आज कहीं दूसरी जगह जाना पड़ सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. 

 

4/12
कर्क राशि
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आप अपने किसी करीबी की मदद से मुश्किल समय से बाहर निकल पाएंगे. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

 

5/12
सिंह राशि
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों के काम की सराहना होगी. पर्सनल लाइफ से संबंधित कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. 

 

6/12
कन्या राशि
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. जमीन-जायदाद से  जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. घर की जरूररत से संबंधित सामान की खरीद सकते हैं. बेवजह खर्च करने से बचें, बाद में परेशान होना पड़ सकता है.   

 

7/12
तुला राशि
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें, आज के दिन किसी भी तरह की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. घर के किसी मामले में बाहरी लोगों की सलाह लेने से बचें, बात बिगड़ सकती है. 

 

8/12
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को नुकसान हो सकता है, पैसों का लेन-देन करने के दौरान सावधान रहें. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

 

9/12
धनु राशि
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. परिवार के लोगों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.    

 

10/12
मकर राशि
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का सामान्य रहने वाला है, खर्च की अधिकता रहेगी. लंबे समय से आप जिस बीमारी से परेशानी है, आज वो और ज्यादा परेशान कर सकती है. किसी भी प्रकार की लापरवाही करने से बचें. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा.

 

11/12
कुंभ राशि
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. अगर आप जमीन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन काफी अच्छा है. 

 

12/12
मीन राशि
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. घर में किसी बड़े विषय पर फैसला लेना पड़ सकता है.किसी खास व्यक्ति के आगमन से घर का माहौल बेहतर होगा. धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे.





Read More