trendingPhotos1761185/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: जुलाई का महीना इन राशि के जातकों के लिए रहेगा खास, मिलेगा शानि और इन देवताओं का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 1 july2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और दिन शानिवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Advertisement
1/12
मेष राशि (Aries)
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. आज आपको आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, किसी से बहस न करें. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. 

 

2/12
वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. आज आपका मन शांत और अच्छा रहेगा. आप अपने पाटर्नर के साथ कहीं डेट पर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे की रिश्ते में मजबूती आ सकती है. 

 

3/12
मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का जिन आज खास रहेगा. आज शादी करने के लिए पार्टनर की तलाश खत्म हो सकती है. वहीं शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां दस्तक देने वाली है. 

 

4/12
कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज शादीशुदा लोगों के जीवन में रिलेशन को लेकर परेशानी आ सकती है. वहीं चिंता बढ़ सकती है. रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए आपने साथी को समझाएं और खुद भी परिस्थिति के हिसाब से कदम उठाएं. 

 

5/12
सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आज किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं. जिससे कि आपको किसी के साथ की जरूरत पड़ सकती है. वहीं किसी की वजह से इन समस्याओं का समाधान भी हो सकता है. 

 

6/12
कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. अपने बिगड़े रिश्तों को सुधारने की दिशा में कदम बढ़ाएंगे, जिससे कि रिश्तों में मिठास आ सके. इसी को देखते हुए आपका पार्टनर भी आपका साथ देगा. 

 

7/12
तुला राशि (Libra)
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज आपके जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा और रिश्ता मजबूत होगा. रिशतों को मजबूत करने के लिए अपने साथी की बात सुनें और सबसे जरूर इज्जत हमेशा करें. 

 

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज घर में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, जिससे की जीवन में परेशानियां भी आएंगी. रिश्तों को समझने की कोशिश करें.

 

9/12
धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है. परिवार के साथ समय बिताएंगे, कहीं धार्मिक जगह पर जाने का प्लान बन सकता है. आज अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें और मन को शांत रखें. 

 

10/12
मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज अपने मन की बात करने में सक्षम रहेंगे और अपने रिश्तों को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे. मन को शांत करने के लिए परिवार या साथी के साथ कही घूमने जाने का प्लान करेंगे. 

 

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. परिजनों का साथ मिलेगा और घर में धार्मिक कार्य होने के योग बन रहे हैं, जिससे की लाभ होगा और तरक्की होगी. 

 

12/12
मीन राशि (Pisces)
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज सारे अधूरे काम पूरे होंगे और तरक्की की तरफ एक कदम बढ़ेगा, जिससे कि भविष्य में लाभ होगा. 





Read More