trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02085082
Home >>डिवोशन

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर मुस्लिम धर्मगुरु के खिलाफ फतवा जारी, 22 जनवरी से मिल रही धमकी भरी कॉल

Muslim Religious Leader News: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राणप्रतिष्ठा समारोह में ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के मुख्य इमाम डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी के शामिल होने पर फतवा जारी किया गया है.

Advertisement
Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर मुस्लिम धर्मगुरु के खिलाफ फतवा जारी, 22 जनवरी से मिल रही धमकी भरी कॉल
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jan 29, 2024, 08:51 PM IST

Delhi News: ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के मुख्य इमाम डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी के खिलाफ फतवा जारी किया गया है. बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के प्राणप्रतिष्ठा समारोह में ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के मुख्य इमाम डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी ने शिरकत की थी, इसी को लेकर उनके खिलाफ रविवार को फतवा जारी किया गया है.

इसको लेकर ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ ने कहा कि मुझे कल यानी कि रविवार को फतवा जारी किया गया है और साथ ही 22 जनवरी से ही धमकी भरी कॉल आ रही हैं. 

ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ ने कहा कि मुख्य इमाम होने के रूप में मुझे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से निमंत्रण मिला. मैंने दो दिनों तक विचार किया और फिर देश के लिए सद्भाव के लिए अयोध्या जाने का फैसला किया. जहां मेरा बहुत मान-सम्मान और प्यार से स्वागत किया गया. कहा कि फतवा कल जारी किया गया, लेकिन मुझे 22 जनवरी की शाम से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कुछ कॉल रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें कॉल करने वालों ने मुझे जान से मारने की धमकियां दी है. 

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal News: दिल्ली में इन लोगों को मिलेगी 21 साल तक फ्री बिजली, जानें कैसे

चीफ इमाम डॉ. इमाम उमेर अहमद इलियासी ने कहा कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, देश से प्यार करते हैं वे मेरा समर्थन करेंगे. जो लोग रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए मुझसे नफरत करते हैं, उन्हें ऐसा करना चाहिए कि शायद पाकिस्तान चले जाओ,

उन्होंने कहा कि वहां जाकर मैंने प्यार का पैगाम दिया है, मैं जनता हूं हम सबकी जातियां, धर्म, पूजा करने का तरीका अलग है, लेकिन हमारा सबसे बड़ा धर्म इंसान और इसांनियत का है. साथ ही कहा कि आओ सब मिलकर भारत और भारतीयता को मजबूत करें और यही पैगाम-ए-मोहब्बत है. 

Read More
{}{}