trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01937396
Home >>डिवोशन

Budh Gochar In Dhanu: बुध ग्रह एक साथ दो राशियों में करेंगे प्रवेश, खूब मिलेगा फायदा, अपार धन की होगी वर्षा

Budh Gochar In Dhanu: ग्रहों के राजकुमार और बुद्धि के देवता इस बार बुध ग्रह दो राशियों में परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध ग्रह के इस राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर असर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि बुध के राशि परिवर्तन से किन राशियों की किस्मत बदलने वाली हैं…

Advertisement
Budh Gochar In Dhanu: बुध ग्रह एक साथ दो राशियों में करेंगे प्रवेश, खूब मिलेगा फायदा, अपार धन की होगी वर्षा
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 30, 2023, 11:38 PM IST

Budh Gochar In Dhanu: हिंदू धर्म में बुध ग्रह का ग्रहों का राजकुमार और बुद्धि का भी देवता माना गया है. बुध ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं. इस बार बुध ग्रह दो राशियों में परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्योंतिष के अनुसार, नवंबर की शुरूआती हफ्ते में वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे, तो वहीं 27 नवंबर को गुरु की राशि धनु की राशि में प्रवेश करेंगे. बुध ग्रह के इस राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर असर देखने को मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि बुध के राशि परिवर्तन से किन राशियों की किस्मत बदलने वाली हैं…

मिथुन राशिफलः मिथुन राशि वाले जातकों के लिए बुध राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. इन दिनों आपके ऊपर धन की वर्षा होने वाली है. मगर फालतू के खर्च से बचे. इसी के साथ मिथुन राशि वाले लोगों को हर क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने वाली है. बुध के राशि परिवर्तन से  अविवाहितों लोगों के लिए शादी के प्रस्ताव भी आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Dhanu: नए साल में इन राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, प्रेम संबंध बदलेगा विवाह में

सिंह राशिफलः सिंह राशि वाले जातकों के लिए धनु का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने जा रहा है. बुध धनु आपकी राशि में पांचवें भाव में रहेंगे. अगर सिंह राशि वाले छात्रों ने कोई परिक्षा दी है या फिर किसी प्रतियोगिता में भाग लिया है तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. कार्यक्षेत्र में किसी काम में मिलेगी सफलता के बाद बड़े अधिकारियों से मान-सम्मान मिलेगा.

धनु राशिफलः धनु राशि वाले जातकों के लिए बुध ग्रह का राशि परिवर्तन करने से कई सारे लाभ प्राप्त होने वाले हैं. आपकी राशि में बुध लग्न भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. अगर कई वक्त से किसी काम को लेकर प्लान बना रहे हो और वो पूरा नहीं हो पा रहा है तो वो इन दिनों पूरा हो सकता है. इसी के साथ नौकरी करने वाले लोगों को उनकी मेहनत को फल जरूर मिलेगा. व्यापार में दिवाली के बाद सफलता जरूर मिलेगी.

Read More
{}{}