trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01926543
Home >>डिवोशन

Delhi Durga Puja: दिल्ली के CR पार्क में लगता है नॉर्थ इंडिया का सबसे बड़ा दुर्गा पंडाल, लाखों की लगती है भीड़

Delhii CR Park Durga Puja: चितरंजन पार्क के मेला ग्राउंड में बने नॉर्दर्न इंडिया का सबसे बड़ा पंडाल में भक्तों की भारी भीड़. लंबी लाइन में लगकर पूजा पंडाल में भक्त प्रवेश कर रहे हैं. 

Advertisement
Delhi Durga Puja: दिल्ली के CR पार्क में लगता है नॉर्थ इंडिया का सबसे बड़ा दुर्गा पंडाल, लाखों की लगती है भीड़
Stop
Renu Akarniya|Updated: Oct 22, 2023, 07:04 PM IST

Delhi CR Park Durga Puja Pandal: शारदीय नवरात्र का आज आठवां दिन है और आज महाअष्टमी की पूजा की जाती है. आज के दिन सभी पूजा पंडाल और मंदिरों में मां जगदंबा के आठवें स्वरूप महागौरी की पूजा की जाती है. इसी कड़ी में दिल्ली के मिनी बंगाल के तौर पर जाना जाने वाला चितरंजन पार्क में दुर्गा पूजा को देखते हुए हर साल की तरह भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है.

सीआर पार्क का दुर्गा पूजा पंडाल है नॉर्थ इंडिया के सबसे बड़ा पंडाल
जहां आज महाअष्टमी पर चितरंजन पार्क के मेला ग्राउंड में श्रद्धालुओं की भीड़ माता के दर्शन करने के लिए पहुंची. बता दें कि चितरंजन पार्क के मेला ग्राउंड में बने दुर्गा पूजा पंडाल नॉर्दर्न इंडिया का सबसे बड़ा पंडाल है. जहां हर साल भक्तों की भारी भीड़ उमड़ती है. 

ये भी पढ़ें: Dussehra 2023: रावण दहन देखने का बना रहे हैं प्लान तो दिल्ली की ये 5 जगह हैं सबसे बेस्ट 

महाअष्टमी पर दुर्गा पंडाल में लंबी लाइन में लग कर भक्त कर रहे प्रवेश 
दिल्ली के चितरंजन पार्क के मेला ग्राउंड में आज लाखों की संख्या में भक्त महाअष्टमी पर दुर्गा पंडाल में माता के पूजा में सम्मिलित हो रहे हैं. वहीं नवरात्रि का पर्व समापन की ओर बढ़ रहा है. इसी को देखते हुए पंडाल में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट पर है. दिल्ली पुलिस के जवान के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों के जवानों की भी तैनाती की गई है. वही मेला ग्राउंड में पहुंचे श्रद्धालुओं ने बताया कि वह लंबी लाइन में लगकर पूजा पंडाल में प्रवेश कर पाएं हैं और मां का दर्शन कर रहे हैं.

INPUT: HARI KISHOR SAH

Read More
{}{}