trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01970445
Home >>डिवोशन

Aaj Ka Rashifal: भगवान हनुमान की कृपा से चमकेगा आपका भाग्य, व्यापार में भी मिलेगा बड़ा फायदा

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार को आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस सोमवार को कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: भगवान हनुमान की कृपा से चमकेगा आपका भाग्य, व्यापार में भी मिलेगा बड़ा फायदा
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 21, 2023, 12:35 AM IST

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिष में 12 राशियों के बारे वर्णन किया गया है. मंगलवार को आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस सोमवार को कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

मेष राशि (Aries Horoscope)

मंगलवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए ठीक-ठाक होने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को आज के दिन बड़ा लाभ मिलने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों की आज पद में बढ़ोतरी हो सकती है. इस खुशी को इंजॉय करने के लिए आप परिवार के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं आप. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे आप.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

मंगलवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए अच्छा साबित होने वाला है. आज आपकी पैसों से जुड़ी सभी परेशानियां हमेशा के लिए दूर होने वाली है. अगर किसी से कर्जा लिया हुआ है तो वो आज खत्म हो जाएगा. इसी के साथ आज आपकी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकता है, जिससे मिलकर आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा. अगर कोई नया व्यापार करने का प्लान बना रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

मंगलवार का दिन मिथुन राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा उतार चढ़ाव वाला होना वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को आगे बढ़ने के लिए थोड़ी अधिक से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, जिसकी वजह से आपको आने वाले दिनों में थकान महसूस हो सकती है. आज घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिससे घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

मंगलवार का दिन कर्क राशि वाले लोगों के लिए खुशियों से भरा होने वाला है. आज आप दोस्तों के साथ थोड़ा मस्ती का प्लान बना सकते हैं. इसी के साथ आप अपने किसी पुराने मित्र से मिल सकते हैं, जिससे मिलकर पुरानी यादे ताजा होंगी.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

मंगलवार का दिन सिंह राशि वाले लोगों के लिए ठीक होने वाला है. इन दिनों सेहत का खास ख्याल रखें. बदलते मौसम के चलते तबीयत ज्यादा खराब हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. आज ऑफिस में बड़े अधिकारियों का साथ मिलने वाला है.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

मंगलवार का दिन कन्या राशि वाले लोगों के लिए अच्छा साबित होने वाला है. इन दिनों   आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कहीं से पैसा आने की पूरी संभावना है. आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में आपके काम आ सकता है. ऑफिस में मेहनत करते रहे सफलता जरूर मिलेगी.

तुला राशि (Libra Horoscope)

मंगलवार का दिन तुला राशि वाले लोगों लिए उदासियों से भरा हो सकता है. आज आप परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. जो सफल रहने वाली है. आज आपके मन में अजीब सी शांति रहेगी. अगर कोई व्यापार करने का प्लान बना रहे हैं तो उसमें परिवार का पूरा साथ मिलने वाला है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

मंगलवार का दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए ठीक-ठाक होने वाला है. आपका पार्टनर भी आपको धोखा दे सकता है. तो वहीं, नौकरी करने वाले लोगों को और अधिक अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं और आपकी शादी पक्की हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

मंगलवार का दिन धनु राशि वाले लोगों के लिए बहुत अधिक शुभ होने वाला है. परिवार से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जो लोग इन दिनों बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

मंगलवार का दिन मकर राशि वाले लोगों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है. आज जीवन थोड़ा सा तनाव ग्रस्त रहेगा. इसी के साथ व्यापार से जुड़े लोगों को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिसके बाद परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आपको परिवार क पूरा साथ मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

मंगलवार का दिन कुंभ राशि वाले लोगों के लिए बढ़िया साबित होने वाला है. अपनी व्यस्त लाइफ से आज थोड़ा सा समय निकालकर परिवार के साथ समय व्यतीत करें. इन दिनों आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. आज पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. मन में किसी तरह की कोई चिंता हो सकती है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव हो सकता है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)

मंगलवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए ठीक होने वाला है. व्यापार में तेजी के साथ बढ़ोतरी होगी. अगर व्यापार में आगे पैसा निवेश करना चाहते हैं तो पार्टनरशिप में कोई नया काम कर सकते हैं. क्योंकि, आज का दिन आपके लिए काफी लकी है. आने वाले दिनों में इससे आपका बड़ा लाभ मिल सकता है.

Read More
{}{}