trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01723506
Home >>डिवोशन

Aaj Ka Rashifal: आज ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा और जून का पहला रविवार, इन 3 राशियों के जातक होंगे 'मालामाल'

Aaj Ka Rashifal 04 June 2023: जून महीने का पहला रविवार कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.  

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: आज ज्‍येष्‍ठ पूर्णिमा और जून का पहला रविवार, इन 3 राशियों के जातक होंगे 'मालामाल'
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jun 04, 2023, 06:31 AM IST

Aaj Ka Rashifal: आज ज्‍येष्‍ठ महीने के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और दिन रविवार है. सुबह 09 बजकर 11 मिनट से आषाढ़ महीने की शुरुआत हो जाएगी, नए महीने की शुरुआत के साथ ही ग्रह-नक्षत्रों की चाल में भी बदलाव देखने को मिलेगा. आशाढ़ का पहला दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज के दिन बेवजह खर्च करने से बचें. पुरानी गलतियों से सीखकर काम करना आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, किसी नए काम को करने की योजना बनाएंगे. आज के दिन किसी भी काम को करने से पहले दूसरों की सलाह लेने से बचें काम बिगड़ सकता है. पार्टनर के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. आज के दिन आपके सभी बिगड़े काम बनने के योग हैं. पैसों का लेन-देन करने से बचें.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज लोग आपकी वाणी और कार्यक्षमता से प्रभावित होंगे. व्यापारी वर्ग के लिए स्थिति सामान्य रहेगी, लेकिन पैसों के लेन-देन को लेकर परेशानी हो सकती है.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.आज आप किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की योजना बना सकते हैं, जिसका फायदा आपको आने वाले समय में मिलेगा. आज के दिन गुस्सा करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने सभी रुके हुए काम पूरे कर पाएंगे. घर में लंबे समय से चली आ रही परेशानियां भी आज दूर हो सकती हैं. अपने घर की बातें किसी भी बाहरी व्यक्ति को बताने से बचें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. घर की जरूरत और सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे, जिसकी वजह से आपका बजट बिगड़ सकता है. आज के दिन तनाव लेने से बचें, सेहत बिगड़ सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज के दिन आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. अपने काम को पूरा करने के लिए आज आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. अपने काम को छोड़कर दूसरों की मदद करने से बचें.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज आप परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में समय व्यतीत करेंगे. किसी करीबी की मदद करनी पड़ सकती है. आज किसी से भी विवाद करने से बचें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने मन के काम को करने में समय व्यतीत करेंगे. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अपने अंदर अहम की भावना लाना नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, लेकिन आज लक्ष्य को पाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. खर्च की अधिकता रह सकती है, जिसकी वजह से आपको परेशानी हो सकती है. दूसरों की बातों में आने से बचें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी. आप अपने सभी कार्यों को पूरा कर पाएंगे. घर के सदस्यों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. किसी को भी अपशब्द कहने से बचें. 

Read More
{}{}