trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01730284
Home >>डिवोशन

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, सभी जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 09 June 2023: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, सभी जानें अपना राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 09, 2023, 05:50 AM IST

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार यानी 9 जून का दिन है. आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि  है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपको अपने स्वास्थय पर खास देने की जरूरत है. काम को लेकर पॉजिटीव सोचें, किसी कीा बातों में भरोसा न करें. सिर्फ अपने काम से काम रखें. साथ ही आज आपको अपने जीवनसाथी या लव पार्टनर मिलने की संभावना है. 

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज काम को लेकर व्सय्त रहेंगे, लेकिन इसका लाभ मिलेगा. काम को लेकर तनाव न लें और ऑफिस के काम को  टीम के सभी लोगों में काम को बांट लें. वहीं आज किसी खास से मुलाकात हो सकती है. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज मिथुन राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. दोस्तों के साथ कही घूमने की प्लानिंग हो सकती है. वहीं काम में फायदा मिलने की भी संभावना है. मन को शांत रखने के लिए योग का साथ लें, जिससे काम में मन लगे और वृद्धि का लाभ हो. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों का दिन तनाव में बितेगा. पैसों को लेकर आज आपका मन परेशान रहेगा और किसी पर विश्वास करने में और काम करने में देरी हो सकती है. आज अपने काम में सोच को सकारात्मक रखें, जिससे कि काम करने में मन लगे और उसका परिणाम अच्छा निकल कर आए. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लोगों का दिन आज खास रहेगा. आपको काम को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी, जिनको आप बखूबी निभाएंगे और वाहवाही बटोरेंगे. सेहत अच्छी रहेगी. वहीं सभी पर विश्वास करने की गलती न करें. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत रहेगी, लेकिन महिलाओं को अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. काम को लेकर लाभ मिलेगी, जिससे आर्थिक वृद्धि होगी. घर में किसी पर गुस्सा न करें और परेशानी को दूर रखकर लोगों से बात करें नहीं तो बात बनने से पहले बिगड़ सकती है.

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा, लेकिन सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. आज खर्चों पर ध्यान रखें क्योंकि शॉपिंग पर जा सकते हैं तो फिजूल खर्चे हो सकते हैं. जिंदगी में किसी महिला का साथ मिलेगा, जिससे आपकी जिंदगी में कई सुधार आएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा. सेहत बेहतर रहेगी. वहीं काम को लेकर प्रैक्टिकल होकर सोंचे, किसी बात को लेकर परेशान न होएं और अपने काम पर फोकस करें आगे बढ़ते जाएं. जल्द ही जीवन में सफल होंगे. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. काम में मन लगाने के लिए योग का साथ लें, मेडिटेशन करें और ध्यान लगएं. ऑफिस में किसी की बातों में न आए. अपने काम पर ध्यान दें. परिजनों के साथ समय बिताएंगे और खुश खबरी सुनने को मिलेगी. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेग. सेहत का ध्यान रखें, जरूरत पड़ने पर डॉक्टर की सलाह लें. वहीं किसी तरह का तनाव न लें, काम में सफलता मिल सकती है, जिससे लक्ष्म प्राप्त करने में आसानी होगी. जिंदगी में खुशियों का आगमन हो सकता है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. काम पर ध्यान लगाएं और भगवान पर अपना विश्वास बनाएं रखें. जिंदगी में पूरे आत्मविश्वास से आगे बढ़े और अपने काम में कमी न रखें.

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. सेहत के लिए सावधान रहें. किसी की बातों में न आएं, अपने काम पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ काम करते जाएं. 

Read More
{}{}