trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01792675
Home >>डिवोशन

Aaj Ka Rashifal: सावन के तीसरे सोमवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, आज इन बातों का रखें ध्यान

आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: सावन के तीसरे सोमवार को इन 4 राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, आज इन बातों का रखें ध्यान
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 24, 2023, 01:58 AM IST

Aaj Ka Rashifal 24 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में मान-सम्मान बढ़ेगा. साथ ही अपने से नीचे पद पर काम कर रहे लोगों की मदद करें साथ ही मन से काम करें.

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा लोगों का दिन खास रहेगा और साथ ही रिश्ते में मजबूती आएगी. वहीं पुरानी समय से चली आ रही बहस खत्म हो जाएगी.

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा. आज हर काम में आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा, जिससे आप तनाव में रहेंगे. आज धार्मिक काम में अपना मन लगाएं. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. कपल के लिए आज का खुशखबरी लेकर आ सकता है. आज किसी के जीवन में परेशानी आएगी तो किसी के जीवन में खुशियों का आगमन होगा.  

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज परिवार के साथ बिताएंगे, जिससे परिवार के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार के साथ कही बाहर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही घर में खुशियां आएंगी. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी और साथ ही शादी के लिए रिश्ते की तलाश कर रहे लोगों को लाइव पार्टनर मिलेगा. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. अपने जीवन साथी का साथ मिलेगा और आपके जीवन में बेस्ट दिन का आगमन होने वाला है. वहीं किसी बात को लेकर तनाव भी बढ़ सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों का दिन खास रहेगा, धन लाभ होगा. निवेश करने से पहले ध्यान दें. आज आपका शादीशुदा जीवन में कुछ रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. आज आपको जीवन साथी मिलने की संभावना है. दोस्तों के साथ रिश्ता और गहरा होगा और कही बाहर जाने का प्लान बन सकता है.

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन आज परेशानी से भरा रहेगा. संतान की तरफ से परेशानी बढ़ सकती है. वहीं घर में तनावपूर्ण माहौल बना रहेगा, जिससे मन भी अशांत रहेगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. माता-पिता को लेकर तनाव में रह सकते हैं, लेकिन घर में खुशी का माहौल बना रहेगा, जिससे सारी परेशानियों का हल आसानी से निकलेगा.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत का ध्यान रखें और बाहर का खाना न खाएं. घर में किसी को लेकर परेशान न होएं. अपना काम समय से करें, जिससे काम में बाधा न आए.

Read More
{}{}