trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02009562
Home >>डिवोशन

Horoscope 14 December 2023: आज मेष, कन्या समेत 6 राशि के जातक मनाएंगे जश्न, भगवान विष्णु का रहेगा आशीर्वाद

Horoscope 14 December 2023: आज 14 दिसंबर 2023  को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते है सभी राशियों का भविष्यफल. 

Advertisement
Horoscope 14 December 2023: आज मेष, कन्या समेत 6 राशि के जातक मनाएंगे जश्न, भगवान विष्णु का रहेगा आशीर्वाद
Stop
Renu Akarniya|Updated: Dec 13, 2023, 11:14 PM IST

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज14 दिसंबर वीरवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सब राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. सभी काम समय से पूरे होंगे और साथ ही सफलता भी हाथ लगेगी. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा, आर्थिक लाभ होगा और साथ काम को लेकर बनाई गई नई योजना से आपको लाभ हासिल होगा. काम और सेहत को लेकर ध्यान दें.

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. हर काम में सावधानी बरतने की जरूरत है साथ ही करियर को लेकर संभलकर काम करें. नुकसान होने की संभावना है. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी में नई योजना पर काम करेंगे, जिससे आपको लाभ हो सकता है साथ ही मदद लेनी पड़ सकती है.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर लाभ मिलेगा, दोस्तों और परिजनों के साथ समय बिताएंगे और साथ ही यात्रा पर जाने की प्लानिंग हो सकती है.

ये भी पढ़ें: आज है आपका जन्मदिन तो इस परेशानी का करना पड़ेगा सामना, भाग्य का नहीं मिलेगा साथ

कन्या राशि (Virgo)- आज के दिन तनाव महसूस करेंगे. काम में मन न लगने से नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. खर्चा बढ़ेगा, लेकिन धन लाभ भी होगा.

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिजनों के साथ खुशी का समय बिताएंगे और साथ ही लेनदेन के मामले में ध्यान रखें, नुकसान होन की संभावना है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होगा और साथ ही रोजाना के काम में लाभ मिलेगा. कामकाजी मामले में नुकसान हो सकता है, समय से काम करने की जरूरत है.

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन परेशानी से भरा हो सकता है, नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ेगा, जिससे धन लाभ होते-होते नुकसान हो सकता है. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. जरूरी काम को लेकर सलाह लेकर काम करने और विचार करने से होने वाले नुकसान से बचा जा सकता है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा. काम को लेकर सुधार होगा साथ ही परियोजना पर काम करने से लाभ होगा और तरक्की मिलेगी. चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.  

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा, किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ सकती है और साथ ही हालातों का सामना करना भारी पड़ सकता है. 

Read More
{}{}