trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02051964
Home >>डिवोशन

Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत 4 राशियों के लोगों की चमकेगी सूर्य की तरह किस्मत, जीवन में आएगा ये बदलाव

Horoscope 10 January 2024: आज 10 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत 4 राशियों के लोगों की चमकेगी सूर्य की तरह किस्मत, जीवन में आएगा ये बदलाव
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jan 09, 2024, 11:45 PM IST

Aaj Ka Rashifal 10 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 10 जनवरी 2024 बुधवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. सुख में वृद्धि होगी, व्यापार में इजाफा होगी और घर में आ रही परेशानियों का समापन होगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल रखने की जरूरत. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा, विरोधियों से बचकर रहने की जरूरत. काम में सफलता मिलेगी, लेकिन नौकरी में तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन शांत रहेगा, लव लाइफ में खुशियां आएगी, लेकिन जिम्मेदारियों में भी बढ़ोतरी होगी. घर में चल रहे विवाद से बचे. नए अवसर भी मिलेंगे.

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, लेकिन सामाजिक कामों में हिस्सा लेंगे, इससे परेशानियां बढ़ सकती है. वहीं मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी. धन लाभ होगा.

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी, करियर और शिक्षा के क्षेत्र में जातकों को लाभ होगा. किसी तरह की परेशानी होने पर बड़ों की सलाह लें और फिर काम करें. 

ये भी पढ़ें: Numerology: इन मूलांक वालों के लिए आज का दिन रहेगा लकी, पुरानी परेशानियां होगी खत्म

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, लेकिन काम को लेकर सर्तक रहें. जरूरी कामों में बाधा आएगी. कामकाजी क्षेत्र में विवाद हो सकता है, संभलकर रहने की जरूरत.

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए खास रहने के साथ विवादों से भी घिरा रहेगा. संतान पक्ष से परेशानी होगी, लेकिन घरेलू स्थिति को देखते हुए खुशी होगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए खुशियों से भरा होगा. निजी जिंदगी में खुशियां आएगी, लेकिन कारोबार में तनाव बढ़ेगा, साथ ही नुकसान होने की स्थिति बन सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों के लिए आज सफलात का दिन रहने वाल है. हर काम में सफलता मिलेगी और साथ ही धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक में सुधार आएगा. 

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मकर राशि के लोगों के धार्मिक नजरिये से खास रहने वाला है. धर्म-कर्म के काम में मन लगेगा. मन को शांत रखा जाएगा और यात्रा पर जाने की प्लानिंग होगी. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए आत्मविश्वास से भरा रहेगा, दोस्तों से मिलेंगे साथ ही परेशानियों को सुलझाएंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशिय के जातको के लिए शांति भरा और खुशियों से लेस रहेगा. काम को लेकर लापरवाही न बरतें. सेहत पर खास ध्यान दें.

Read More
{}{}