trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01275813
Home >>Delhi-NCR-Haryana

IMD Rainfall Alert: 4 दिनों तक इन राज्यों में होगी वर्षा, IMD ने जारी किया तेज तूफान का अलर्ट

IMD Rainfall Alert: भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई है. इसी के साथ मौसम विभाग ने आज हल्की बारिश होने की भी आशंका जताई है. दिल्ली में आज आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहने और गरज की भी संभावना है. 

Advertisement
IMD Rainfall Alert: 4 दिनों तक इन राज्यों में होगी वर्षा, IMD ने जारी किया तेज तूफान का अलर्ट
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2022, 08:11 AM IST

अनुष्का गर्ग/नई दिल्लीः मॉनसून के बाद देश के सभी राज्यों में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र ने जानकारी देते हुए कहा कि कई राज्यों में आज से यानी कि 27 जुलाई से लेकर 30 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है, जिसमें यूपी और बिहार का नाम भी शामिल हैं.

इसी के साथ IMD ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि 27 से 30 जुलाई के दौरान जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश और गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना है. हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 26 से 30 जुलाई, राजस्थान में 26 और 27 जुलाई, 28 से 30 जुलाई के दौरान यूपी और बिहार में, 27 से 30 जुलाई के दौरान पंजाब, उत्तर हरियाणा और चंडीगढ़ में भारी बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली और हरियाणा में भारी बारिश का अलर्ट, जानें देश में मौसम का हाल

मंगलवार यानी की आज IMD ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 26 से 30 जुलाई के दौरान उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में छिटपुट भारी गिरावट और गरज के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. तो वहीं, 29 और 30 जुलाई, 2022 को असम और मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है. 28 जुलाई को झारखंड, 26 और 30 जुलाई को रायलसीमा, 26-29 और 30 जुलाई को तटीय आंध्र प्रदेश में बारिश होगी.

आपको बता दें कि IMD की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में आज से लेकर 30 जुलाई तक रोजाना मध्यम बारिश होने की संभावना है. रोजाना बादल छाए रहने से दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिलेगी. 31 जुलाई और एक अगस्त को दिल्ली में तेज बारिश हो सकती है. साथ ही मौसम ने तेज तूफाने के लिए अलर्ट जारी किया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}