trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01505285
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gay Dating App पर बने दोस्त के घर मिलने गया था फिर चौथी मंजिल से कूदा, जानें पूरा मामला

Dating App: डेटिंग एप आज कल काफी चलन में है. इससे अपराध और ठगी के कई मामले भी सामने आ रहे हैं. ताजा मामला डीयू स्टूडेट के साथ घटित हुआ है. जो दिल्ली के मुखर्जीनगर में रहता है.

Advertisement
Gay Dating App पर बने दोस्त के घर मिलने गया था फिर चौथी मंजिल से कूदा, जानें पूरा मामला
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Dec 28, 2022, 08:13 PM IST

राजेश खत्री/ नई दिल्ली: डेटिंग एप आज कल काफी चलन में है. डेटिंग एप के जरिये अपराध और ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मालमा उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर (Mukherji Nagar) से सामने आया है. जहां दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के एक छात्र का संदिग्ध हालात में चौथी मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है. इस घटना में छात्र बुरी तरह घायल है. सड़क से गुजर रहे शख्स ने पुलिस को जानकारी दी कि एक लड़का खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़ा है.

गे डेटिंग ऐप पर मिले लड़के
उत्तर पश्चिम जिले की डीसीपी उषा रंगनानी (DCP Usha Rangnani) की मानें तो पुलिस को सूचना मिली मुखर्जी नगर इलाके सड़क पर एक लड़का खून से लथपथ घायल हालत में पड़ा है. घटना 21 दिसम्बर की रात की है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि घायल लड़का मुखर्जी नगर इलाके के एक पीजी (PG) में रहता है. उसकी दोस्ती गे-एप (Gay App) के जरिये एक लड़के से हुई. दोनों के बीच लगातार चैटिंग भी होती थी. वह भी मुखर्जी नगर इलाके में ही किराये पर रहता है. 

ये भी पढ़ें: Noida में लड़की से यमुना एक्सप्रेसवे पर गैंगरेप, Share Taxi में जा रही थी फिरोजाबाद

मिलने के लिए बुलाया अपने फ्लैट
एक दिन उस लड़के के बुलावे पर पीड़ित लड़के से मिलने के लिए उसके मकान पर गया, तो वहां पर पहले से ही तीन-चार लड़के मौजूद थे, जो कि पार्टी कर रहे थे. उन्होंने पीड़ित लड़के के साथ बदसलूकी की जिसका पीड़ित छात्र ने विरोध किया. जब वे नहीं माने तो पीड़ित छात्र वापस नीचे आने लगा, लेकिन उन लड़कों ने इसका रास्ता रोक लिया. ये गुस्से में आकर चौथी मंजिल से नीचे कूद गया. 

गैर इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज 
घटना की सूचना मिलने के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए जहांगीरपुरी के BGRM अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घायल छात्र के बयान के आधार पर गैर इरादतन हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने मामले में दो आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है. 

Read More
{}{}