trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01276074
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के इन रास्तों पर आज लग सकता है भयानक जाम, निकलने से पहले जरूर कर लें चेक

नेशनल हेराल्ड केस में आज सोनिया गांधी की पेशी और कांग्रेस के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में आज जाम लग सकता है, जिसे लेकर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. 

Advertisement
Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के इन रास्तों पर आज लग सकता है भयानक जाम, निकलने से पहले जरूर कर लें चेक
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 27, 2022, 11:28 AM IST
Delhi Traffic Advisory: सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में आज ED दफ्तर में तीसरी बार पूछताछ की जाएगी. कल भी सोनिया ED दफ्तर पहुंची थीं, जहां उनसे 6 घंटों तक पूछताछ चली. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशभर में जमकर बवाल किया. आज भी कांग्रेस के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने कुछ जगहों पर रूट डायवर्जन किया है, घर से निकलने से पहले एक बार इनकी लिस्ट जरूर चेक कर लें. 
 
क्या है प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉड्रिंग एक्ट जिसको लेकर दायर याचिकाओं पर SC करेगा अहम सुनवाई
 
 
लुटियंस दिल्ली के मार्गों पर यातायात रहेगा प्रतिबंधित
कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ मार्ग, मान सिंह रोड,मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ मार्ग, मान सिंह रोड और मौलाना आजाद रोड चौराहा सहित कई इलाकों में जाम लग गया, तो वहीं आज यातायात पुलिस ने लुटियंस दिल्ली इलाके के कुछ मार्गो पर दोपहर 2 बजे तक नहीं जाने की सलाह दी है. इन रास्तों पर जाने से आपको भयंकर जाम का सामना करना पड़ सकता है. 
 
APJ Abdul Kalam Death Anniversary: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के 10 विचार, जिनको मानकर आज का युवा संवार सकता है अपना Future
 
ईस्टर्न पेरिफेरल पर लगा भयंकर जाम
कांवड़ यात्रा की वजह से रूट डायवर्जन किया गया था, जिसके चलते 2 दिन से सभी बड़े वाहन जाम में फंसे हुए थे. सड़क खुलते ही सभी वाहनों के एकसाथ निकलने से इस मार्ग पर जाम लग गया है, जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. अगर आप भी इस रास्ते पर जाने का प्लान कर रहे हैं, तो जाम में फंस सकते हैं. 
 
Read More
{}{}