trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01756339
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: दिल्ली में युवती ने किया सुसाइड, लेटर में किया चौंकाने वाला खुलासा

Delhi Crime:  अलीपुर थाना इलाके के पल्ला गांव में रहने वाली एक युवती ने बीती रात पंखे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली . पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की आत्महत्या के पीछे छोटी बेटी के पति सौरभ व देवर सुमित हैं. 

Advertisement
Delhi Crime: दिल्ली में युवती ने किया सुसाइड, लेटर में किया चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 27, 2023, 07:19 PM IST

Delhi Crime: दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके में पल्ला गांव की रहने वाली युवती को पहले ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया फिर छोटी बहन की ससुराल वालों ने ब्लैकमेल किया. इस वजह से युवती डिप्रेशन में आकर सुसाइड नोट लिखकर उसने फांसी लगा ली. सुसाइड नोट में मौत का कारण छोटी बहन के पति और देवर को जिम्मेदार ठहराया. 

डिप्रेशन में किया सुसाइड
अलीपुर थाना इलाके के पल्ला गांव में रहने वाली एक युवती ने बीती रात पंखे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली . पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की आत्महत्या के पीछे छोटी बेटी के पति सौरभ व देवर सुमित हैं. क्योंकि मृतिका ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट भी लिखा जिसमें मृतिका अपनी मौत की वजह सुमित और सौरभ को ठहरा रही है. पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी छोटी बेटी की शादी हरियाणा जाटी कला गांव में की शादी के बाद कोमल अपनी छोटी बहन की ससुराल गई, लेकिन वह कुछ दिनों के बाद कोमल ने बताया कि छोटी बहन के ससुराल वाले बहुत ही गंदे व्यक्ति हैं और छोटी बहन का देवर बहुत ही बत्तमीज किस्म का है, जिसके चलते कोमल ने अपनी बहन की ससुराल भी जाना बंद कर दिया. वहीं हमेशा घर मे डरी-डरी रहती थी, जिसके चलते डिप्रेशन में रहने लगी परिवार ने अंदेशा जताया कोमल व छोटी बहन के देवर सुमित के बीच शोषण करने की कोशिश की जिसके चलते कोमल ने सुसाइट कर लिया.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup Schedule 2023: वनडे वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला

 

परिवार वाले करते थे परेशान
पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ महीनों से छोटी बेटी के ससुराल वाले भी पिंकी को परेशान करने लगे जिसके चलते वह अपने घर पल्ला गांव में रह रही थी, लेकिन बीते शनिवार के परिवार ने सलाह करके छोटी बेटी को उसके ससुराल छोड़ने का फैसला लिया और जब ससुराल पहुंचे तो पिंकी के ससुराल वालों ने पिंकी के साथ-साथ उनके माता-पिता भाई और कोमल की भी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की जिसकी शिकायत नजदीकी थाने में दर्ज की गई. जिसके बाद बीती रात कोमल ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले कोमल ने एक सुसाइट नोट भी लिखा. सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए खुलासा किया कि कोमल की जिंदगी छोटी बहन के देवर सुमित और पति सौरव ने बर्बाद की है. जिसके चलते वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही है.

2019 में हुई थी शादी
पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी कोमल की शादी 2019 में नरेला में चंचल नाम के व्यक्ति से की थी. कोमल के ससुराल वाले भी दहेज के लोभी निकले और शादी के कुछ दिनों के बाद ही कोमल के साथ गाली गलौज मारपीट व लकड़ियां जलाकर शरीर पर लगाते थे और हर तरीके से कोमल को प्रताड़ित किया गया, जिसके चलते कोमल और चंचल का केस कोर्ट में चला. कोमल अपने माता पिता के साथ करीब 3 साल से रह रही थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल भिजवा दिया है और अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

Read More
{}{}