trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01576130
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अगर आप भी हैं खाने के शौकीन तो 'बॉम्बे पाव भाजी' को ना भूले, दूर-दूर से आते हैं लोग, आप भी करें ट्राई

नई दिल्लीः अच्छा-अच्छा खाने-पीने का शौक भला किसे नहीं होता. खासकर के जब हम बाहर मार्केट में निकलते हैं तो हर तरफ से खाने की अलग-अलग खुशबू आती है.

Advertisement
अगर आप भी हैं खाने के शौकीन तो 'बॉम्बे पाव भाजी' को ना भूले, दूर-दूर से आते हैं लोग, आप भी करें ट्राई
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 18, 2023, 01:26 AM IST

नई दिल्लीः अच्छा-अच्छा खाने-पीने का शौक भला किसे नहीं होता. खासकर के जब हम बाहर मार्केट में निकलते हैं तो हर तरफ से खाने की अलग-अलग खुशबू आती है. ऐसे में हम सोचते हैं की कुछ ऐसा खाए जिसे खाकर मन खुश हो जाए, तो चलिए आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए दिल्ली के मॉडल टाउन की फेमस दुकान पर लेकर चलते हैं. अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो हमारी इस पूरी रिपोर्ट को जरूर पढ़ें...

क्योंकि खाना खजाना के इस सीरिज में हम आपको दिल्ली के उन स्ट्रीट फूड के बारे में बताएंगे, जिससे आप दिल्ली में फेमस जगह की फेमस चीजों का लुत्फ आराम से उठा सकते हैं... तो चलिए सबसे पहले आज आपको दिल्ली के मॉडल डाउन की सड़कों पर लिए चलते हैं. यहां की फेमस डिश है पाव भाजी, जी हां... अब कौन से दुकान से आपको पाव भाजी खानी ये जरा ध्यान से देख लीजिए.

मॉडल डाउन में ये दुकान अर्जुन बॉम्बे पाव भाजी के नाम से फेमस है. यहां दूर-दूर से लोग पाव भाजी खाने के लिए आते हैं. बता दें की अर्जुन पाव भाजी की ये दुकान 30 साल पुरानी है. वहीं इस दुकान पर पाव भाजी खाने के लिए लोग पिछले 10 साल से आ रहे हैं. बता दें कि जिन्होंने ये दुकान शुरू की थी वो तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा शुरू की गई ये दुकान आज भी जस की तस है.

अगर आपने अभी तक मॉडल टाउन की इस दुकान की पाव भाजी नहीं स्वाद नहीं चखा हैं तो एक बार मॉडल टाउन के अर्जुन पाव भाजी की दुकान की पाव भाजी जरूर ट्राई जरूर करें. इस खाना खजाना के स्पेशल सीरिज में आज इतना ही है. इसके दूसरे एपिसोड में हम आपको एक नए डिश और नई जगह के बारे में बताएंगे.

(इनपुटः राजेश खत्री)

Read More
{}{}