trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01270208
Home >>Delhi-NCR-Haryana

फिर शर्मसार हुई दिल्ली, रेलवे कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से एक बार फिर से सामने आया शर्मशार करने का बड़ा मामला, आधी रात को महिला के साथ रेलवे के कर्मचारियों ने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद महिला ने खुद PCR को कॉल कर इस पूरी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisement
फिर शर्मसार हुई दिल्ली, रेलवे कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 23, 2022, 11:54 AM IST

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के एक कमरे में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. वारदात 21 तारीख रात की बताई जा रही है. जब रेलवे पुलिस को इस संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी. पीड़ित महिला फरीदाबाद की रहने वाली है जिसकी उम्र 30 साल है. उसने पुलिस को बयान दिया है कि पिछले 1 साल से अपने पति से अलग रह रही है और तलाक का कोर्ट में केस चल रहा है.

उसने आगे बताया कि रेलवे के एक कर्मचारी ने उसे नौकरी का झांसा दिया जिसके बाद वह रेलवे कर्मचारी से फोन पर बात करने लगी. 21 तारीख की रात को आरोपी ने उसे फोन करके बुलाया. आरोपी ने कहा उसके बेटे का जन्मदिन है  और घर में छोटी सी पार्टी है. पीड़ित महिला रात करीब 10:30 बजे कीर्ति नगर पहुंची जहां से आरोपी उसे अपने साथ ले गया.

ये भी पढ़ेंः Tobacco Pictorial Warning: धूम्रपान करने वाले थर-थर कांपेंगे, अब पैकेट में छपी मिलेगी अकाल मृत्यु

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 8 और 9 के बीच पहुंचने पर आरोपी ने महिला को एक रूम में बैठने के लिए कहा, जहां कई उपकरण भी रखे हुए थे. आरोपी ने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया. आरोप है कि आरोपी और उसके एक साथी ने महिला से गैंगरेप किया. बाकी दो कमरे के बाहर पहरेदारी कर रहे थे. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है.

4 लोगों ने किया था गैंगरेप, चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर JC में भेजा. चारों आरोपी रेलवे के इलेक्ट्रिक डिपार्टमेंट में काम करते है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. चारों आरोपी रेलवे के कर्मचारी बताए गए हैं. बता दें कि यह कमरा प्‍लेटफॉर्म पर फुटओवर ब्रिज के नीचे इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट और अन्य विभाग द्वारा इस्तेमाल करने के लिए बनाया गया है, जिसमें कुछ उपकरण भी लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली में एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, रेलवे स्टेशन में युवती से गैंगरेप

वारदात के बाद फरार हुए आरोपी

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्य आरोपी ने वहां तीन और लोगों को बुला लिया और चारों आरोपी नशे में थे. जिन्होंने महिला के साथ उसके साख गैंगरेप करा. बताया जा रहा कि वारदात शुक्रवार आधी रात 12:30 बजे से 1:30 बजे के बीच इस वारदात को अंजाम दी गया था. पीड़िता ने किसी भी तरह से अपना होश संभालने के बाद पुलिस को शुक्रवार की सुबह 2:30 बजे पीसीआर में कॉल किया.

गैंगरेप की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला से बात करके पूरा मामला जाना. इसके बाद सबसे पहले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में पता लगा कि बाकी तीन आरोपी भी रेलवे के कर्मचारी है. पुलिस ने बताया कि चारों आरोपी नशे की हालते में थे.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}