trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01201735
Home >>Delhi-NCR-Haryana

साकेत कोर्ट के जज की वकील पत्नी ने फांसी लगाई, मौके पर 3 सुसाइड नोट मिले, लेकिन मौत बनी रहस्य

दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के एडीशनल सेशन जज अशोक बेनीवाल की पत्नी ने अपने भाई के घर जाकर आत्महत्या कर ली. जज ने शनिवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी. मामले की जानकारी रविवार सुबह हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव के पास 3 सुसाइड नोट भी मिले हैं. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 30, 2022, 11:11 AM IST

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट के एडीशनल सेशन जज अशोक बेनीवाल की पत्नी ने अपने भाई के घर जाकर आत्महत्या कर ली. जज ने शनिवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी. मामले की जानकारी रविवार सुबह हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव के पास 3 सुसाइड नोट भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें: दिल्लीवासियों को जाम से मिलेगी राहत, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस करेगा ट्रैफिक कंट्रोल

जज अशोक बेनीवाल ने शनिवार रात साकेत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई की उनकी पत्नी अनुपमा बेनीवाल (42) सुबह 11:30 बजे से घर से लापता हैं और उनका मोबाइल फोन भी घर पर हैं. इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि आसपास के सभी CCTV फुटेज की जांच की गई. एक फुटेज के माध्यम से ऑटो रिक्शा को चिह्नित कर उसके मालिक का पता लगाया और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ऑटो चालक से पूछताछ में पता लगा कि उसने अनुपमा बेनीवाल को मैदान गढ़ी क्षेत्र में राजपुर खुर्द में उतारा था. 

पुलिस ने यह जानकारी जज के साथ साझा की तो पता चला कि अनुपमा का भाई वहां रहता है. इसके बाद इसके बाद अशोक बेनीवाल पुलिस टीम के साथ राजपुर खुर्द एक्सटेंशन पहुंचे तो घर अंदर से बंद था. लोहे की ग्रिल तोड़कर दरवाजा खोलकर पुलिस घर के अंदर घुसी. एक कमरे में अनुपमा बेनीवाल का शव पंखे से लटका हुआ मिला. उनके भाई का परिवार सेकेंड फ्लोर पर रहता है. शव के पास से तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं. शव को AIMS भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}