Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Road Accident: BMW ने खड़ी मारुती को मारी जोरदार टक्कर, टहलने निकले 4 लोग हुए घायल

Delhi Road Accident News: दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश एन्क्लेव-2 इलाके में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक खड़ी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चार पैदल यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Delhi Road Accident: BMW ने खड़ी मारुती को मारी जोरदार टक्कर, टहलने निकले 4 लोग हुए घायल
Stop
Renu Akarniya|Updated: Nov 20, 2023, 07:54 AM IST

Delhi Accident News: दिल्ली में एक बार फिर से तेज रफ्तार गाड़ी का कहर देखने को मिला. जहां कल देर रात दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश एन्क्लेव-2 इलाके में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक खड़ी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चार पैदल यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान 58 वर्षीय  यशवंत नलवाडे, 50 वर्षीय देवराज मधुकर, 62 वर्षीय मनोहर और नितिन के रूप में हुई है. वे रात में खाना खाने के बाद टहल रहे थे. जिस समय यह हादसा हुआ. पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: गोल्ड के रेट में आई गिरावट, जानें सोने समेत चांदी के नए दाम

उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार, जिसे एक महिला चला रही थी. उसने खड़ी मारुति सियाज को पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस ने कहा टक्कर इतनी तेज हुई थी कि खड़ी मारुति सियाज (कार) ने चारों को टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

डीसीपी ने कहा कि एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही बताया कि मारुती के अंदर कोई मौजूद नहीं था. अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण कक्ष में इस बारे में कॉल मिलते ही पुलिस टीमों को दुर्घटनास्थल पर भेजा गया. 

{}{}