trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02142886
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: प्रेमी से मिलाने के बहाने महिला से बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने 'टैरो रीडर' को 24 घंटे में हिमाचल से किय गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली से एक बार फिर शर्मनाक खबर सामने आई है, जहां एक टैरो रिडर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद दिल्ली से फरार हो गया. लेकिन, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Delhi Crime: प्रेमी से मिलाने के बहाने महिला से बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने 'टैरो रीडर' को 24 घंटे में हिमाचल से किय गिरफ्तार
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 06, 2024, 07:37 AM IST

Delhi Crime: दिल्ली में पिछले साल एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 35 वर्षीय 'टैरो कार्ड रीडर' को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला ने एक मार्च को पुलिस को सूचित किया कि सिद्धांत जोशी ने कथित तौर पर शादी का झूठा वादा करके उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा कि महिला ने यह दावा भी किया कि जोशी ने उसे धमकाने के लिए निजी तस्वीरें ली थीं और वीडियो भी बनाए थे.

अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई. डीसीपी ने कहा कि आरोपी के मोबाइल फोन की निगरानी के आधार पर टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था. हमारी टीम ने उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड और उत्तराखंड से पंजाब तक उसका पीछा किया. आखिरकार उसे हिमाचल प्रदेश के कसौली से पकड़ लिया गया. आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसने पीड़िता का कई बार शोषण किया. भारतीय दंड संहिता धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली में पवित्र रिश्ता हुआ दागदार, पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, 2 बेटियां भी झुलसी

जानें, क्या है पूरा मामला

कापसहेड़ा पुलिस ने दिल्ली के एक टैरो कार्ड रीडर को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम सिद्धार्थ जोशी (35) है. पुलिस ने बताया कि टैरो कार्ड रीडर ने युवती के संबंधों को उसके बॉयफ्रेंड के साथ ठीक करने का लालच दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. दरअसल, महिला अपने बॉयफ्रेंड से दूरी को लेकर काफी परेशान थी और इसी वजह से वो समस्या को लेकर कापसहेड़ा इलाके एक टैरो कार्ड रीडर के पास गई थी. टैरो कार्ड रीडर ने युवती की समस्या को सुलझाने का वादा किया.

कापसहेड़ा के पुलिस अधिकारियों ने जांच में खुलासा करते हुए बताया कि बीते शुक्रवार को पुलिस को अमृत विहार में रहने वाली महिला ने बलात्कार होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि 2023 में एक व्यक्ति ने उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया. उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो भी खींचे. वह उनके रिश्ते के बारे में किसी को न बताए. वरना, वह वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया.

(इनपुटः IANS)

Read More
{}{}