trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02145004
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bomb Threat: DU के इस कॉलेज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, तुरंत खाली कराया कैंपस, शख्स ने खुद को बताया पाकिस्तानी

Bomb Threat: साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज में बम की कॉल मिलने के बाद आनन फानन में पूरा कॉलेज को खाली करवाया गया. इसके बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस और बम स्कवायड की टीम बम तलाश में जुट गई, लेकिन कुछ नहीं मिला. कॉल करने वाले शख्स ने खुद दो पाकिस्तान का बताया.

Advertisement
Bomb Threat: DU के इस कॉलेज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, तुरंत खाली कराया कैंपस, शख्स ने खुद को बताया पाकिस्तानी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 07, 2024, 01:31 PM IST

Bomb Threat: दिल्ली के स्कूलों में बम की कॉल के बाद अब कॉलेज में भी बम की कॉल मिलने से हड़कंप मच गया. ताजा मामला साउथ कैंपस के रामलाल आनंद कॉलेज का है. जहां कॉलेज स्टॉफ के नंबर पर 9 बजे के आसपास एक वाट्सऐप (WhatsApp) कॉल मिला, जिसमें कॉल करने वाला शख्स अपने आप को पाकिस्तान से कॉल की बात करता है और कहता है कि कॉलेज कैंपस में बम रखा हुआ है.

कॉल मिलने के तुरंत बाद स्टॉफ ने कॉलेज प्रशासन को सूचित किया और पुलिस को सूचना दी गयी, जिस समय बम की कॉल मिली उस समय कॉलेज में क्लासेस चालू थी. फोन के बाद तुरंत पूरे कॉलेज को खाली करवाया गया, तबतक मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी फायर की टीम एवं बम स्कवायड की टीम मौके पर पहुंचकर चप्पेचप्पे पर कैंपस की तलाशी करने लगी, लेकिन अभीतक कुछ नहीं मिला.

ये भी पढ़ेंः Gurugram Crime: 9 रुपये के लिए जमकर मचाया उत्पात, CM ने लिया संज्ञान, पुलिस से मांगी जांच रिपोर्ट

हो सकता है जैसे पहले दिल्ली के कई स्कूलों में इसी तरह से बॉम की कॉल मिली थी और फिर तलाशी के बाद कुछ नहीं मिला. इस बार भी ज्यादा संभावना है कि कॉलेज में कुछ नहीं मिलेगा और पुलिस इसे फेक कॉल कह देगी, लेकिन सवाल उठता है कि हर बार पुलिस बॉम कॉल मिलने के बाद कहती है कि हम जांच कर रहे हैं और जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे, लेकिन अभीतक पुलिस किसी भी कॉल के बाद अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है.

फिलहाल, कॉलेज कैंपस को खाली कराकर पुलिस एवं तमाम एजेंसियां जांच कर रही है. आज के सभी क्लासेस को सस्पेंड कर दिया गया है. मगर छात्रों में अब तक डर का माहौल है, लेकिन वहीं छात्र स्थिति को पैनिक ना करने की अपील कर रहे हैं और कॉलेज के मेन गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाने की मांग कर रहे हैं.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Read More
{}{}