trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01528497
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi: राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने पर बढ़ा विवाद, युवक को 500 मीटर तक घसीटा

Delhi Crime: राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने की बात पर हुए विवाद में कार सवार सनकी युवक ने बीच-बचाव करने आए हरविंदर कोहली को टक्कर मार दी और कार के बोनट पर 500 मीटर तक घसीटा.

Advertisement
Delhi: राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने पर बढ़ा विवाद, युवक को 500 मीटर तक घसीटा
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jan 14, 2023, 05:53 PM IST

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने की बात पर हुए विवाद में कार सवार सनकी युवक ने बीच-बचाव करने आए व्यक्ति को टक्कर मार दी. यही नहीं टक्कर मारने के बाद कार की बोनट पर युवक को लगभग 500 मीटर तक घसीटा. जब कुछ लोगों ने कार का पीछा किया, तब कार का ब्रेक लगाकर चालाक बोनट पर लटके व्यक्ति को गिराकर फरार हो गया.

घटना गुरुवार शाम राजा गार्डन रिंग रोड की है, जब प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले जयप्रकाश रोहिणी से राजा गार्डन चौक अपने दोस्त हरविंदर कोहली से मिलने जा रहे थे. जयप्रकाश की कार के आगे एक युवक अपनी कार में बैठा था, जिससे उन्होंने हॉर्न बजाकर साइड मांगी. साइड नहीं देने पर उन्होंने दूसरे छोर से गाड़ी निकाली और आगे निकल गए. इस बात से गुस्साए युवक ने आगे आकर जयप्रकाश की कार के आगे अपनी कार खड़ी कर दी. पहले उन दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद युवक ने जयप्रकाश पर हाथ उठा दिया.

इस बीच कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए, वही भीड़ देखकर हरविंदर कोहली भी घटना स्थल पर पहुंच गए. अपने दोस्त के साथ कार सवार युवक को मारपीट करता देख वो बीच बचाव करने की कोशिश करने लगे. तब युवक ने हरविंदर पर भी हाथ उठाया, लेकिन कुछ देर के बाद मामला शांत हो गया. 

इस बीच कार में बैठे युवक के पिता ने युवक को कहा कि उस व्यक्ति को उड़ा दे जिसने बीच-बचाव किया था. इसके फौरन बाद कार सवार युवक ने हरविंदर कोहली को पहले टक्कर मारी. इस बीच गनीमत रही कि उन्होंने गाड़ी का वाइपर पकड़ लिया और बोनट पर लटक गए.  युवक ने कार रोकने की बजाय लगभग 400 से 500 मीटर तक कार को भगाया. इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ बाइक सवार और कार सवार लोगों ने कार को ओवरटेक किया, तो अपने आप को फंसता देख कार सवार युवक ने ब्रेक लगा दी, जिससे हरविंदर कोहली नीचे गिर गए.

मौका मिलते ही कार सवार युवक घटनास्थल से फरार हो गया. ये सारी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 323, 341, 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. 

Read More
{}{}